Home /News /jharkhand /

चोरों की हिमाकत देखिये! देवघर स्थित गिरिडीह एसपी के घर में कर ली चोरी

चोरों की हिमाकत देखिये! देवघर स्थित गिरिडीह एसपी के घर में कर ली चोरी

एसपी अमित रेनू गिरिडीह में पोस्टेड हैं, जबकि उनका परिवार देवघर में रहते हैं.

एसपी अमित रेनू गिरिडीह में पोस्टेड हैं, जबकि उनका परिवार देवघर में रहते हैं.

Giridih News: गिरिडीह एसपी अमित रेनू के पिता समेत पूरा परिवार देवघर के दूसरे घर में रहते हैं. लिहाजा खाली घर का फायदा उठाकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि घर 10 दिन से बंद था. हालांकि घटना के बाद पुलिस हरकत में आई है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- एजाज अहमद

गिरिडीह. गिरिडीह एसपी अमित रेनू के देवघर स्थित घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. रविवार देर रात चोरी को घटना को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद देवघर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार घर से एक लाख की संपत्ति की चोरी हुई है. घटना देवघर के नगर थाना क्षेत्र के बरमसिया मोहल्ले की है.

घटना की जानकारी एसपी अमित रेनू के पिता और गृहस्वामी देवदत रेणुदास को सोमवार सुबह मिली. इसके बाद देवदत रेनुदास सुबह घर पहुंचे, तो देखा कि घर की तीन अलमारी तोड़ कर 20 हजार नकद के साथ एक अंगूठी और घड़ी गायब है. चोरी की सूचना मिलने के बाद देवघर नगर थाना पुलिस की परशानी भी बढ़ती भी नजर आ रही है.

एसपी के पिता समेत पूरा परिवार देवघर के दूसरे घर में रहते हैं. लिहाजा, खाली घर का फायदा उठाकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि घर 10 दिनों से बंद था.
हालांकि घटना के बाद पुलिस हरकत में आई है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर रही है, ताकि इस घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जा सके.

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि कई लोगों को इस मामले में शक के आधार पर हिरासत में लिया गया है, ताकि उनसे पूछताछ किया जा सके और इस मामले में अधिक जानकारी प्राप्त कर मामले का उद्भेदन किया जा सके.

Tags: Deoghar news, Giridih news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर