गिरिडीह: भागने के चक्कर में छत से कूद गया चोर, मौत

चोरी करने आए एक चोर भागने के चक्कर में मकान की छत से कूद गया. लेकिन नीचे गिरने पर उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. इससे उसकी थोड़ी देर में मौत हो गई.

News18 Jharkhand
Updated: June 19, 2019, 3:00 PM IST
गिरिडीह: भागने के चक्कर में छत से कूद गया चोर, मौत
भागने के चक्कर में छत से कूद गया चोर, मौत
News18 Jharkhand
Updated: June 19, 2019, 3:00 PM IST
गिरिडीह के अहिल्यापुर थाना इलाके के बुधुडीह में चोरी करने के चक्कर में एक चोर की जान चली गई. दरअसल वह ग्रामीणों को देखकर भागने की कोशिश में छत से कूद गया. इससे उसके माथे में गंभीर चोटें आईं, जिससे उसकी मौत हो गई.

खुद को घिरता देख छत से कूदा चोर

ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार रात को चार चोर बुधुडीह बाजार स्थित एक किराने की दुकान में चोरी करने पहुंचे. लेकिन इसकी भनक गांववालों को लग गई. इसके बाद बड़ी संख्या में लोग दुकान के पास पहुंचे. खुद को चारों ओर से घिरता देख एक चोर भागने के चक्कर में मकान की छत से कूद गया. लेकिन नीचे गिरने पर उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. इससे उसकी थोड़ी देर में मौत हो गई.

ग्रामीणों ने अन्य तीन को पकड़ा 

ग्रामीणों ने अन्य तीन चोरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि उससे पहले उनकी जमकर पिटाई की गई. पुलिस ने तीनों चोरों को गांडेय स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

मृतक की पहचान तिसरी थानाक्षेत्र निवासी मोहम्मद सलीम के रूप में हुई. अन्य तीन में मो. इस्माइल, तिसरी के और धोकर यादव एवं संजय यादव देवघर के मरगोडीह थानाक्षेत्र के रहने वाले हैं.

रिपोर्ट- सुरेश सिंह
ये भी पढ़ें- धनबाद में ट्रक से गायब 10 कार्टन विस्फोटक जंगल से बरामद

धनबाद : ग्रामीणों ने पकड़ा विस्फोटकों से भरा मिनी ट्रक, चालक फरार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...