ब्लास्ट में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौत, गाड़ी से उतारने के दौरान फटा विस्फोटक

News18 Jharkhand
Updated: May 12, 2019, 11:50 AM IST
ब्लास्ट में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौत, गाड़ी से उतारने के दौरान फटा विस्फोटक
गिरिडीह: ब्लास्ट में तीन लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार विस्फोटक कुआं खुदवाने के लिए लाया गया था. लेकिन गाड़ी से निकालते वक्त इसमें विस्फोट हो गया. इससे विस्फोटक व्यवसायी और पिता-पुत्र की मौत हो गई.

  • Share this:
गिरिडीह में विस्फोट की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई. इनमें से दो पिता-पुत्र थे. जानकारी के मुताबिक विस्फोटक कुआं खुदवाने के लिए लाया गया था. लेकिन गाड़ी से निकालते वक्त इसमें विस्फोट हो गया. इससे विस्फोटक व्यवसायी और पिता-पुत्र की मौत हो गई. घटना गांडेय थाना क्षेत्र के कपंदनाटांड की है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शुरुआती छानबीन की है. तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतकों की पहचान मो. हिराज अंसारी, जब्बार अंसीर और शोएब अंसारी के रूप में हुई है. हिराज अंसारी विस्फोटक कारोबारी था, जबकि जब्बार और शोएब पिता-पुत्र थे.

पुलिस के मुताबिक जब्बार अंसारी घर के पास कुआं खुदवा रहा था. इसलिए विस्फोटक मंगवाया था. हिराज अंसारी अपनी गाड़ी पर विस्फोटक लेकर पहुंचा था. गाड़ी से विस्फोटक उतारने के दौरान उसमें ब्लास्ट हो गया. इससे तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

इनपुट- सुरेश कुमार

ये भी पढ़ें- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा ने डाला वोट, जीत का दावा

पूर्व सीएम मधु कोड़ा ने पत्नी व कांग्रेस प्रत्याशी गीता कोड़ा के साथ किया मतदान

आजसू प्रत्याशी मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी की गाड़ी पर हमला, जेएमएम कार्यकर्ताओं पर आरोप
Loading...

VIDEO: धनबाद में किन्नर समाज की अपील-'पहले मतदान फिर जलपान'

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...