Giridih News: चार साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने किया रेप, केस दर्ज

पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जलन की शिकायत के बाद मामले का उजागर हुआ. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़ित बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जलन की शिकायत के बाद मामले का उजागर हुआ. (सांकेतिक तस्वीर)

Giridih News: पड़ोस के ही दो नाबालिग लड़कों ने बकरी चराने के बहाने घर से कुछ दूर सुनसान स्थान पर ले जाकर 4 साल बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

  • Share this:
एजाज अहमद. 

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले के गावां थानाक्षेत्र में चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने दुष्कर्म (Rape) किया. घटना दो दिन पहले यानी गत शुक्रवार की है. लेकिन पुलिस को मामले की जानकारी रविवार को दी गई. मामले को लेकर पीड़िता की मां ने गावां थाना में जाकर न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़िता की मां के अनुसार पड़ोस के ही दो नाबालिग लड़कों ने बकरी चराने के बहाने घर से कुछ दूर सुनसान स्थान पर ले जाकर उनकी 4 साल बेटी के साथ दुष्कर्म किया. रविवार को पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. और प्राइवेट पार्ट में जलन की शिकायत की. घटना सामने आने के बाद गांव में हंगामा मच गया. परिवारवालों ने पंचायत में मामले को उठाया.

गांव में पंचायत कर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया गया. लेकिन बात नहीं बनने पर पीड़ित परिवार ने थाना में न्याय की गुहार लगाई गई. घटना की सूचना पर थाना प्रभारी सूरज कुमार दलबल के साथ किशनपुर गांव पहुंचे और छानबीन की. पीड़ित परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई.
थानाप्रभारी ने कहा कि 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज कराया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जायेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज