Home /News /jharkhand /

झारखंड : आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस के साथ ग्रामीणों की हाथापाई, वाहन छीना, Video वायरल

झारखंड : आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस के साथ ग्रामीणों की हाथापाई, वाहन छीना, Video वायरल

आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीण उलझे.

आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस के साथ ग्रामीण उलझे.

Jharkhand News : झारखंड पुलिस को एक गांंव में जाकर फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश करना महंगा पड़ गया. नाराज़ ग्रामीणों के विरोध और गुंडागर्दी के बाद पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

    अजाज़ अहमद

    गिरिडीह. ज़िले के धनवार प्रखंड में पुलिस के सामने बड़ी मुश्किल स्थिति बन गई, जब कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए दल बल के साथ पुलिस टीम गोरहंद गांव में गई थी. ग्रामीणों ने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए पुलिस वाहन को अपने कब्ज़े में ले लिया और पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की व हाथापाई करने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बताया जाता है कि दो घंटे तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चला और किसी तरह पुलिस पार्टी जान बचाकर वहां से निकलने में कामयाब हो सकी.

    बताया जाता है कि पिछले 1 वर्ष से फरार चल रहे नामजद आरोपी अरविंद सोनी और विशेश्वर स्वर्णकार को पुलिस गिरफ्तार करने गांव गोरहंद गई थी. कहा कि मारपीट के नामजद आरोपियों को पुलिस पकड़कर थाना लौटने लगी, इसी बीच अभियुक्त के घर वाले और पड़ोसी वाहन के सामने खड़े हो गए और अभियुक्तों को पकड़कर ले जाने का विरोध करने लगे. जल्द ही विवाद बढ़ा और लोगों ने पुलिस टीम के साथ धक्का-मुक्की भी की. बताया जाता है​ कि काफी मशक्कत के बाद पुलिस टीम ग्रामीणों के चंगुल से सुरक्षित निकल सकी.

    ये भी पढ़ें : पानी है या ज़हर! शर्मनाक जीवन जी रहा है रांची से सटा यह गांव

    jharkhand news, jharkhand police, jharkhand crime news, crime news, झारखंड न्यूज़, झारखंड पुलिस, झारखंड क्राइम न्यूज़, क्राइम समाचार
    आरोपियों के समर्थन में उतरे ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को भी कब्ज़े में ले लिया था.


    हालांकि पुलिस गाड़ी को बंधक बनाने और पुलिस वालों के साथ धक्का-मुक्की करने के आरोप में धनवार पुलिस ने 10 लोगों को नामजद किया. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज भी कर ली गई है. बताया जाता है कि पुलिस और ग्रामीणों के बीच 2 घंटे से ज्यादा गुत्थमगुत्था चला, फिर काफी समझाने बुझाने के बाद मामले को शांत कराया गया. बताया गया कि ग्रामीण इतने गुस्से में थे कि पुलिस से हाथापाई तक कर बैठे, लेकिन पुलिस टीम और वाहन किसी तरह वहां से लौट सका.

    Tags: Crime News, Jharkhand news, Jharkhand Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर