Home /News /jharkhand /

Jharkhand News: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी झड़प, ग्राम प्रधान समेत दर्जन भर से ज्‍यादा घायल

Jharkhand News: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी झड़प, ग्राम प्रधान समेत दर्जन भर से ज्‍यादा घायल

Crime News: गिरिडीह के गांडेय ब्‍लॉक के नमनिया में हुए खूनी झड़प में दर्जन भर से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Crime News: गिरिडीह के गांडेय ब्‍लॉक के नमनिया में हुए खूनी झड़प में दर्जन भर से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Giridih Violence News: गिरिडीह के नमनिया में दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले. पुरानी रंजिश के चलते हुए इस खूनी झड़प में दर्जन भर से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. घायलों में ग्राम प्रधान का नाम भी शामिल है. सभी इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    एजाज अहमद

    गिरिडीह. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर झारखंड के गिरिडीह जिले से आ रही है. यहां दो गुटों में हुए खूनी झड़प में दर्जन भर से ज्‍यादा लोग घायल हो गए. ग्राम प्रधान के भी चोटिल होने की सूचना है. घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, गंभीर रूपसे घायल दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेजा गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    जानकारी के अनुंसार, दो गुटों में खूनी झड़प का यह मामला गिरिडीह के गांडेय प्रखंड के नमनिया का है. यहां बुधवार सुबह पुरानी रंजिश को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते लाठी-डंडे और रॉड चलने लगे. इस घटना में दर्जनों लोग घायल हो गए. सूचना पर ताराटांड़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया. गंभीर रूप से घायल हुए कुछ लोगों को धनबाद भेज दिया गया है.

    नशे में धुत BDO के ड्राइवर का तांडव, बाइक पर चढ़ाई बोलेरो कार

     बताया गया कि बुधवार सुबह मोहम्मद जमशेद ट्रैक्टर से ईंट लाने ईदगाह स्थित तालाब के पास गया था. आरोप है कि इसी दौरान नमनिया के मोहम्मद कलीमुद्दीन, मोहम्मद मकबूल और अन्य लोग आए एवं जमशेद पर हमला कर दिया. सूचना पर जमशेद के भाई मोहम्मद समसुल और अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो दूसरे पक्ष के लोगों ने रॉड, लाठी-डंडा समेत अन्य हथियार से उनके साथ मारपीट कर उन्‍हें जख्मी कर दिया.
    दूसरे पक्ष से बताया गया कि मोहम्मद नसीम अख्तर के पिता हाजी कमरुद्दीन ईदगाह में चल रहे कार्य को देखने गए थे. इसी बीच, बदगुंदा के अब्दुल रशीद, मोहम्मद समसुल व अन्य लोग उन्हें खदेड़ने लगे. हल्ला करने पर बीच-बचाव करने आए मोहम्मद मकबूल, मोहम्मद कलीमुद्दीन और अन्य लोगों ने उन्‍हें ही लाठी-डंडा से मारकर जख्मी कर दिया. बताया जाता है कि 15 दिन पहले भी किसी मुद्दे को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसे लेकर ताराटांड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. अभी मामला सुलझा भी नहीं था दोबारा से दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई.

    Tags: Crime News, Giridih news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर