• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • VIDEO: ट्यूशन जा रहे छात्र को चावल से लदे ट्रक ने कुचला, खौफनाक वीडियो देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

VIDEO: ट्यूशन जा रहे छात्र को चावल से लदे ट्रक ने कुचला, खौफनाक वीडियो देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Road Accident News: छात्र साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था जब ट्रक ने उसे कुचल दिया. (News 18)

Road Accident News: छात्र साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था जब ट्रक ने उसे कुचल दिया. (News 18)

Giridih Road Accident: 18 वर्षीय छात्र अपने दोस्‍त के साथ साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. उसी वक्‍त चावल से लदे एक ट्रक ने उसे ठोकर मार दी. इससे वह ट्रक के चक्‍कों के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह जिले में सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. शहर के सिरसिया में सुबह PDS (जनवितरण प्रणाली) योजना के लिए चावल लेकर जा रहे एक ट्रक ने ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक साइकिल सवार छात्र को कुचल दिया.इस हादसे में 18 वर्षीय छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक ने उसे पीछे से टक्‍कर मारी थी, जिससे वह उसके पहिए के नीचे आ गया और ट्रक उसे रौंदता हुआ आगे बढ़ गया.

    यह पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ट्रक पीछे से छात्र को कुचल देता है. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि साइकिल सवार छात्र को कुचलते हुए कैसे यह ट्रक आगे बढ़ जाता है. बताया जाता है कि 18 वर्षीय उज्‍ज्‍वल कुमार राय अपने घर सिरसिया से ट्यूशन पढ़ने के लिए शहर की ओर जा रहे थे. उसी दिशा से पीडीएस चावल लोड कर आ रहा ट्रक गिरिडीह शहर जा रहा था. ट्रक ने उज्‍ज्‍वल को पीछे से रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

    परिवार वालों ने उज्‍ज्‍वल का शव को उठाने से इनकार कर दिया. इसकी सूचना पाकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई. प्रशासन ने मौके पर मौजूद ट्रक को भी जब्‍त कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि जिस ट्रक ने धक्का मारा है, उसको कब्जे में ले लिया गया है. हादसे में मारे गए छात्र के परिजनों को भी समझाने-बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. हालांकि, परिजनों ने कहा कि जानबूझकर दुर्घटना की शक्ल देकर उनके बेटे की हत्या की गई है. ट्रक ड्राइवर सहित ट्रक मालिक पर हत्या का केस होना चाहिए और जो अभी मुआवजा बनता है वह आर्थिक मदद सरकार तत्काल मुहैया कराए. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि युवक बाएं साइड से साइकिल से चल रहा था. इसी दौरान ट्रक ने पीछे से धक्‍का मार दिया और उज्‍ज्‍वल को कुचलते हुए निकल गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज