चोरी के आरोप में लाए थे पकड़ कर, थाने में फांसी लगा कर दे दी जान

गिरफ्तार चोरी के आरोपी मो. शकील ने सरिया थाना के ही एक कमरे में अपने गमछे को फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. उसे आनन-फानन में बगोदर सीएसची लाया गया,जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Suresh | News18 Jharkhand
Updated: February 21, 2019, 10:35 PM IST
चोरी के आरोप में लाए थे पकड़ कर, थाने में फांसी लगा कर दे दी जान
पुलिस हिरासत में आरोपी के आत्महत्या के बाद पंचनामा तैयार करती पुलिस
Suresh | News18 Jharkhand
Updated: February 21, 2019, 10:35 PM IST
गिरिडीह के सरिया थाना क्षेत्र के बागोडीह निवासी वरुण सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उनके घर में एक चोर घुस आया है. इस सूचना पर पहुंची पुलिस शिकायतकर्ता के घर से एक चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर थाना ले गई. उसके बाद गिरफ्तार चोरी के आरोपी मो. शकील ने सरिया थाना के ही एक कमरे में अपने गमछे को फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. उसे आनन-फानन में बगोदर सीएसची लाया गया,जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और पूरे मामले की जानकारी थाना पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों को दी तो वह भी दौड़े हुए थाना पहुंचे.

सरिया एसडीपीओ विनोद महतो ने बताया कि बागोडीह के वरुण सिंह ने थाना को सूचना दी थी कि उनके घर में एक व्यक्ति घुस आया है, जो चोरी की नीयत से शायद घुसा. हमने उसको पकड़ लिया है. इसी सूचना पर आरोपी को थाना लाया गया. यहां उसने गमछे से फांसी का फंदा बनाकर जान दे दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सरिया एसडीओ राजकुमार मंडल ने बताया कि मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में मृतक का पंचनामा तैयार किया जा रहा है. इधर घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सुरेन्द्र कुमार झा भी सरिया थाना पहुंचे हैं और पुलिस अधिकारियों ने तमाम जानकारी ली. इस मामले में थाना पुलिस पर उच्च अधिकारियों की इस लापरवाही के लिए गाज गिरना तय माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें - नक्सलियों का उत्पात, रोड निर्माण में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाया

यह भी पढ़ें - खुशखबरी! धनबाद स्टेशन को मिला इको स्मार्ट का दर्जा, प्लास्टिक के इस्तेमाल पर लगेगी रोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 10:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...