लाइव टीवी

मायके जाने से रोका तो पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट डाला
Giridih News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 21, 2020, 5:35 PM IST
मायके जाने से रोका तो पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट डाला
घरेलू विवाद में पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट डाला (सांकेतिक तस्वीर)

घायल पति ने बताया कि पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती है. दो दिन पहले वह मायके से लौटी और फिर जाने के लिए जिद कर रही थी. इसी बात को लेकर विवाद हुआ.

  • Share this:
गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह (Giridih) जिले के विष्णुगढ़ थानाक्षेत्र में पति-पत्नी के विवाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घरेलू विवाद (Domestic Dispute) में पत्नी (Wife) ने पति (Husband) के प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर ब्लेड (Blade) मार दिया. आनन-फानन में पति को बगोदर स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक इलाज देकर उसे रिम्स के लिए रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों और स्थानीय लोगों के मुताबिक पति का प्राइवेट पार्ट 60 फीसदी तक कट गया है.

घायल पति ने बताया कि पत्नी उसके साथ नहीं रहना चाहती है. दो दिन पहले वह मायके से लौटी और फिर जाने की जिद करने लगी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. झगड़ा इतना बढ़ा कि पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया. इससे पति बुरी तरह से जख्मी हो गया. इधर, मामले को लेकर पत्नी ने कहा कि वह परीक्षा देने के लिए फिर से मायके जाना चाहती थी. लेकिन मना करने पर रुक गई.

दोनों के घरवालों ने साधी चुप्पी
बगोदर थाना प्रभारी ने बताया कि पति को घायल हालत में अस्पताल में ले जाया गया. पूछताछ में उसने बताया कि पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट दिया. यहां पर प्राथमिक इलाज देकर उसको रिम्स भेज दिया गया है. आगे मामले में छानबीन जारी है. पत्नी से भी पूछताछ की जाएगी.



घटना की खबर मिलते ही बगोदर में अस्पताल के पास लोगों की भीड़ जुट गई. जानकारी के मुताबिक बुधवार रात दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद पत्नी ने गुस्से में इस कांड को अंजाम दिया. पति की हालत स्थिर बताई गई है. घटना पर पति और पत्नी के परिवारवालों ने चुप्पी साध ली.

इनपुट- सुरेश कुमार

ये भी पढ़ें- सुनसान इलाके में चल रहा था आरा मिल, छापेमारी में 26 लाख की लकड़ियां जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गिरिडीह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर