Jharkhand News : प्रेमी के साथ पत्नी ने की पति की हत्या, आशिक को गिरफ्तार कर ले गई दिल्ली पुलिस

कॉंसेप्ट इमेज

कॉंसेप्ट इमेज

झारखंड के रहने वाले युवक असलम को जब गांव स्थित उसके घर से पुलिस अफसरों ने गिरफ्तार किया, तो सबको पता चला कि उनके साथ रहने वाला शख्स दिल्ली में एक हत्याकांड का मुख्य आरोपी है.

  • Share this:

अजाज़ अहमद

गिरिडीह. अपने आशिक के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. घटना बीते 2 जून की है, जिसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. प्रेमी को दिल्ली पुलिस ने जमुआ पुलिस की सहायता से जमुआ के कोलखा गांव में उसके घर से सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद असलम को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है. गिरफ्तारी के घटनाक्रम के साथ ही इस पूरे मामले के बारे में जमुआ थाने में दिल्ली के पुलिस अधिकारियों ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी.

नई दिल्ली के निहाल विहार थाने के एसआई अमित नारा के मुताबिक 2 जून को अनिल साहू नाम के एक शख्स की हत्या की जानकारी उसकी ही पत्नी ने पुलिस को दी थी. लेकिन प्राथमिक जांच में पुलिस को इस हत्याकांड में मकतूल की बीवी ज्योति कुमारी की भूमिका पर शक हुआ. अनिल की लाश के मुआयने से साफ़ ज़ाहिर था कि उसकी गर्दन और चेहरे पर ब्लेड से कई वार किए गए थे. ज्योति पर शक की बड़ी वजह यह थी कि उसके कपड़े भी खून से सने हुए पाए गए थे.

ये भी पढ़ें : News18 Impact : संगीता सोरेन को झारखंड कांग्रेस ने दी आर्थिक मदद

jharkhand news, jharkhand samachar, jharkhand crime news, delhi police, झारखंड न्यूज़, झारखंड समाचार, दिल्ली पुलिस, झारखंड क्राइम न्यूज़
आरोपी की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली व झारखंड पुलिस ने जमुआ थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

ये भी पढ़ें : झारखंड का वो गांव, जहां नाले का पानी पीना है लोगों की मजबूरी

शक के आधार पर पुलिस ने जब सख्ती से ज्योति से पूछताछ की, तो ज्योति ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की बात स्वीकारी. बताया जा रहा है कि बीते दो साल से ज्योति और असलम के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों लगातार मिलते जुलते रहते थे. इधर, अनिल साहू दिल्ली में परिवार के साथ निहाल विहार इलाके में शिव विहार कॉलोनी स्थित एक फ्लैट में रहता था. प्लेसमेंट जॉब करने वाले अनिल को ज्योति ने वारदात की रात नींद की गोली देकर सुला दिया था. इसके बाद, असलम के साथ मिलकर उसने हत्याकांड को अंजाम दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज