झारखंड: 3 बच्चियों संग मां की कुएं से मिली लाश, हत्या की आशंका, तीसरी बार भी बेटी होने से नाराज था पति
Giridih News in Hindi

झारखंड: 3 बच्चियों संग मां की कुएं से मिली लाश, हत्या की आशंका, तीसरी बार भी बेटी होने से नाराज था पति
गिरिडीह में तीन बच्चियों के साथ मां की लाश कुएं से मिली (फाइल फोटो)

मंगलवार दोपहर पति दीपू चौधरी ने मायकेवालों को फोन कर बताया कि वह जुआ खेल रहा था. इसी बात पर उसका पत्नी से झगड़ा हो गया. जिसके वह तीनों बच्चियों के साथ कहीं चली गई. बुधवार सुबह कुएं से चारों की लाश (Dead body) मिली.

  • Share this:
गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में तीन बेटियों के साथ मां की हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. घटना गावां थानाक्षेत्र के सिराबाद गांव की है. बुधवार सुबह खेत में बने एक कुएं से तीन बच्चियों के साथ 30 वर्षीय महिला की लाश मिली. पुलिस (Police) ने घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, जिस कुएं से लाश बरामद हुई, उसकी गहराई मात्र 7 फीट है और उसमें मात्र 4 फीट पानी है. कुएं से निकालने के बाद महिला और दो बच्चियों के मुंह से खून निकलने के निशान पाये गये. इससे सभी की हत्या कर शव को कुएं में डालने की आशंका जाहिर की गई.

शवों की पहचान मंझने पंचायत के चिंहुटिया निवासी प्रकाश चौधरी की 30 वर्षीय बेटी रूबी देवी और तीन पुत्रियां, अमृता कुमारी (7 वर्ष), ऋतिका कुमारी (4 वर्ष) और गुंजन कुमारी (2 वर्ष) के रूप में हुई. घटना से आक्रोशित मायकेवालों ने मृतका के पति दीपू चौधरी को कोडरमा जिले के सतगावां से अगवा कर गावां थाना क्षेत्र के चिहुटीया ले आए. और वहां उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी. इस बीच गावां पुलिस मौके पर पहुंची और दीपू चौधरी को भीड़ से बचाकर थाने ले आई. पुलिस नहीं पहुंचती, तो पिटाई से दीपू की माैत भी हो सकती थी.

तीसरी बेटी होने के बाद से पति करता था मारपीट



मृतका रूबी देवी की शादी कोडरमा जिले के सतगावां थानाक्षेत्र के बासोडीह निवासी दीपू चौधरी से हुई थी. पति पर ही तीनों बेटियों व पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है. मृतका की मां यमुनी देवी ने बताया कि जबसे उसकी बेटी रूबी देवी को तीसरी बेटी हुई, तब से दामाद उसे बुरी तरह से पीटा करता था. दस दिन पूर्व भी उसके साथ मारपीट की गई थी. मंगलवार दोपहर 3 बजे दीपू चौधरी ने फोन पर बताया कि वह जुआ खेल रहा था. इस बात पर झगड़ा कर उनकी बेटी बच्चियों के साथ कहीं चली गई. यह जानकारी मिलने पर मायकेवाले चारों को ढूंढने में लग गये, लेकिन कोई पता नहीं चला. बुधवार सुबह मंझने पंचायत के सिराबाद गांव में एक कुएं में तीन बच्चियों और महिला की लाश मिली.
मायकेवालों ने आरोपी पति को जमकर पीटा

लाश मिलने की सूचना मिलते ही मायकेवाले बोलेरो से मृतका के ससुराल चले गए. वहां से मृतका के पति दीपू चौधरी को पकड़कर मारते-पीटते हुए चिहुंटिया ले आए. जहां मृतका की मां व परिजन गुस्से में उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो पुलिस ने वहां पहुंचकर दीपू को भीड़ के चंगुल से बचाकर थाना ले आई. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- एक कप दूध के विवाद में महिला ने 3 बच्चों के साथ किया आत्मदाह, चारों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज