गिरिडीह में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, पति पर प्रताड़ित करने का आरोप

पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है.

Giridih News: मृतका के पिता एतवारी यादव ने बताया कि शादी के दो साल बाद से लगातार उनकी बेटी से मारपीट की जा रही थी. इसके कारण बेटी ससुराल में न रह कर मायके में अधिकतर समय रहती थी

  • Share this:
    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. जिले के तिसरी थाना क्षेत्र के खरखरी पंचयात के किशुटांड गांव में शुक्रवार सुबह दो बच्चों की मां रीमा देवी (25 वर्षीय) ने पारिवारिक विवाद के कारण घर में ही फांसी लगाकर अपनी इहलीला (Suicide) समाप्त कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही मृतका रीमा के पिता एतवारी यादव व स्वजन मौके पर पहुंचकर ससुराल वाले पर बेटी को मारने का आरोप लगाया. पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पति पवन को लेकर मामले की छानबीन की जा रही है.

    सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई. घटना के सबंध में मृतका के पिता एतवारी यादव ने बताया कि शादी के दो साल बाद से लगातार उनकी बेटी से मारपीट की जा रही थी. इसके कारण बेटी ससुराल में न रह कर मायके में अधिकतर समय रहती थी. समझा बुझाकर उसे ससुराल भेजते थे.

    मृतका को एक लड़का गौतम कुमार (7 वर्ष) और एक लड़की करिश्मा कुमारी (5 वर्ष) है. मृतका के भाई संजय यादव ने कहा कि रात में बहन से हमलोग की बात हुई. उसने बताता कि अब ससुराल में नही रहेंगे बहुत झगड़ा होता है. हमें यहां से ले जाइए. हमलोगों ने एक या दो दिन में ले आना का भरोसा दिलाया था. बाद में खबर मिली कि मेरी बहन फांसी लगा जान दे दी.

    मृतका का पति पवन यादव ने कहा कि मैं खेत गया था. घटना कब और कैसे हुआ मुझे पता नहीं. पति ने ससुरालवालों के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि घर में किसी तरह का वाद-विवाद नहीं हो रहा था. पत्नी से मारपीट नहीं करते थे.

    थानाप्रभारी ने बताया कि मृतका के पति को थाना लाया गया है. पूछताछ की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.