Home /News /jharkhand /

women raped in car during lift in bolero vehicle rapist left woman on road after rape in giridih bruk

लिफ्ट देने के नाम पर पहले महिलाओं को कार में बिठाया फिर चलती गाड़ी में किया रेप और सुनसान इलाके में छोड़ा

गिरिडीह में एक महिला के साथ चलती कार में रेप कर उसे सुनसान इलाके में छोड़ दिया गया.

गिरिडीह में एक महिला के साथ चलती कार में रेप कर उसे सुनसान इलाके में छोड़ दिया गया.

Jharkhand News: गिरिडीह के बेंगाबाद में दो महिलाओं को लिफ्ट देने की बात कह बोलेरो में बैठाने और दुष्कर्म कर छोड़ने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- एजाज अहमद 

गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह के बेंगाबाद में दो महिलाओं को लिफ्ट देने की बात कह बोलेरो में बैठाने और दुष्कर्म कर छोड़ने का मामला सामने  आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं मामले की पड़ताल के लिए एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह दलबल समेत बेंगाबाद थाना पहुंचे. हालांकि अभी तक पुलिस प्रशासन की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं आया है और ना ही महिला के साथ दुष्कर्म की बात की पुष्टि की गई है.

लेकिन स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि प्रथम दृष्टया महिला को जिस तरह से फेंका गया है उसे देखने के बाद पता चलता है कि इसके इसके साथ दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार की है और  बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि अभी पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी हुई है

अंधेरे का फायदा उठाकर कार में की गलत हरकत 

बता दें, गिरिडीह के गावां और सरिया की रहने वाली दो महिलाएं अपना इलाज कराने देवघर स्थित एम्स गयी हुई थी. शुक्रवार की शाम को अचानक बारिश होने लगी. बारिश के बीच दोनों को घर जाने की चिंता सता रही थी. इसके बाद महिलाओं ने ऑटो पकड़ कर कुछ दूरी का सफर तय किया. लेकिन बारिश होने के कारण ऑटो चालक ने दोनों महिलाओं को बीच सड़क पर ही उतार दिया. इसी बीच एक बोलेरो मौके पर पहुंचा. इसमें चार लोग सवार थे. दोनों महिलाओं ने बोलेरो वाले से लिफ्ट मांगी. गाड़ी में बैठने के बाद कुछ दूर तक सब ठीक से आ रही थी. लेकिन, अंधेरा होते ही बोलेरो में सवार लोगों में दोनों महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. महिलाओं ने एतराज जताया लेकिन उसे जान से मारने की धमकी दी गई और चुप रहने को कहा गया.

महिलाओं को जांच के लिए भेजा गया सदर अस्पताल 

इस घटना को लेकर एसडीपीओ अनिल कुमार  सिंह ने खुद मोर्चा संभाल लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. महिलाओं को सदर अस्पताल गिरिडीह फिजिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस जगह-जगह के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश में जुटी हुई है और जिन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है. उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Giridih news, Jharkhand news, Women raped

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर