• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • गिरिडीह: छोटे भाई का दिल भाभी पर आया, तो बड़े भाई ने करा दी शादी

गिरिडीह: छोटे भाई का दिल भाभी पर आया, तो बड़े भाई ने करा दी शादी

बड़े भाई ने खुद अपनी पत्नी की शादी छोटे भाई से करा दी.

बड़े भाई ने खुद अपनी पत्नी की शादी छोटे भाई से करा दी.

Giridih News: बड़े भाई ने कहा कि जब दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं, तो मुझे नहीं लगता है कि दो प्रेमियों के बीच में मुझे अड़ंगा बनना चाहिए. इसलिए खुशी-खुशी हमने दोनों का विवाह करवा दिया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. भाभी का दिल देवर पर आया तो बड़े भाई ने खुद अपनी पत्नी का विवाह छोटे भाई से करवाया दिया. भाभी दो बच्चे की मां है. और यह विवाह गुजरात के सूरत में कराया गया. गिरिडीह के रहने वाले दोनों भाई और भाभी कई सालों से सूरत में कपड़े की दुकान में काम करते हैं.

    जानकारी के मुताबिक गिरिडीह जिले के तीसरी प्रखंड के लजकन गांव के रहने वाले भाभी का दिल अपने देवर पर आ गया. देवर का नाम नीतीश कुमार है. दोनों तरफ से बेइंतहा मोहब्बत देख बड़े भाई ने खुद अपनी पत्नी का विवाह अपने छोटे भाई नीतीश से करवा दिया. और दोनों वर-वधु होने पर आशीर्वाद दिया. बताया जाता है कि महिला दो बच्चे की मां है. शादी गुजरात के सूरत में करवाया गया.

    दरअसल दोनों भाई और भाभी कई सालों से सूरत में कपड़े दुकान में मजदूरी करते हैं. इसी दरमियान देवर और भाभी में प्रेम प्रसंग चलने लगा और खुद बड़े भाई ने कई बार दोनों को रंगे हाथ पकड़ा. जिसके बाद बड़े भाई ने पहल करते हुए देवर-भाभी की शादी करवा दी. शादी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    यह मामला गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. चारों ओर इस अजूबे प्रेम कहानी की चर्चा हो रही है. कई लोग इस प्रेम विवाह के समर्थन में हैं, वहीं समाज के कुछ लोग इसका मुखालफत भी कर रहे हैं. इसे बुरे चरित्र होने की बात कर रहे हैं.

    बड़े भाई ने कहा कि जब दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं, तो मुझे नहीं लगता है कि दो प्रेमियों के बीच में मुझे अड़ंगा डालना चाहिए. इसके बजाय दोनों को एक होने में मदद करनी चाहिए. एक ओर मेरा भाई, दूसरी ओर पत्नी. देवर-भाभी पति-पत्नी बन गये तो इस रिश्ते में कोई बुराई नहीं है. इसलिए खुशी-खुशी हमने दोनों का विवाह करवा दिया और आशीर्वाद भी दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज