Home /News /jharkhand /

गिरिडीह: प्रतिबंधित मांस के साथ युवक धराया, ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले किया

गिरिडीह: प्रतिबंधित मांस के साथ युवक धराया, ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले किया

पुलिस आरोपी के दो साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस आरोपी के दो साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Giridih News: आरोपी युवक के पास से पुलिस ने करीब 40 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद किया. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके मुहल्ले में छापेमारी भी की. हालांकि पुलिस के आने की भनक उसके साथियों को लग गई. इसलिए पुलिस की छापेमारी से पहले ही दोनों वहां से फरार हो गये.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- एजाज अहमद

    गिरिडीह. झारखंड के गिरिडीह में प्रतिबंधित मांस लेकर जा रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि दो आरोपी मौके से फरार होने में सफल हो गये. तीनों आरोपी शहर के कुरैशी मुहल्ले के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपी राजा कुरैशी मांस का कारोबारी बताया गया है. वह अपने दो साथियों के साथ मांस का कारोबार करता था. उनदोनों साथियों की पुलिस को तलाश है.

    राजा कुरैशी की पिटाई के बाद युवकों ने उसे मुफ्फसिल थाने के हवाले कर दिया. आरोपी युवक के पास से पुलिस ने करीब 40 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद किया. इस दौरान युवक से पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने सारी बातें कबूल कर ली. आरोपी युवक राजा की निशानदेही पर पुलिस ने कुछ देर कुरैशी मुहल्ला में छापेमारी भी की. हालांकि पुलिस के आने की भनक फरार आरोपियों को लग गई. इसलिए पुलिस की छापेमारी से पहले ही दोनों वहां से फरार हो गये. पुलिस को कुरैशी मुहल्ले से खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

    पुलिस की छापेमारी और पुलिस जवानों की भीड़ देखते ही कसाई मुहल्ले में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी. पूरे मुहल्ले के लोग कुरैशी मुहल्ला मस्जिद के समीप इकट्ठा हो गये. हालांकि पुलिस जवानों की भीड़ देख कर किसी को कुछ कहने की हिम्मत नहीं हुई. इस दौरान डीएसपी संजय राणा, सदर एसडीपीओ अनिल सिंह समेत नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी और मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय राम ने आरोपी युवक राजा कुरैशी के साथ दोनों आरोपी के घर छापेमारी के लिए घुसे. लेकिन हाथ कुछ नहीं लगा. इसके बाद पुलिस राजा कुरैशी को अपने साथ मुफ्फसिल थाना ले गयी, जहां आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Giridih news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर