Home /News /jharkhand /

रक्षक ही बने भक्षक: बकरी चराने गई मूकबधिर महिला से गैंगरेप, होमगार्ड के 2 जवानों पर लगा आरोप

रक्षक ही बने भक्षक: बकरी चराने गई मूकबधिर महिला से गैंगरेप, होमगार्ड के 2 जवानों पर लगा आरोप

Godda Crime News: होमगार्ड के जवानों द्वारा एक मूकबधिर महिला से गैंगेरेप करने के आरोपों से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Godda Crime News: होमगार्ड के जवानों द्वारा एक मूकबधिर महिला से गैंगेरेप करने के आरोपों से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Godda Gang Rape: मूकबधिर अंचल कार्यालय के पास बकरी चराने गई थी. आरोप है कि उसी वक्‍त अंचल कार्यालय में तैनात होमगार्ड के दो जवानों ने बेबस महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म किया. इस घटना के सामने आने से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    गौरव कुमार झा

    गोड्डा. जिसपर कमजोरों और बेबसों की रक्षा की जिम्‍मेदारी हो और उसी पर आतातायी बन जाने का आरोप लगने लगे तो आम इंसान का विश्‍वास डगमगा जाता है. कुछ इसी तरह का मामला झारखंड के गोड्डा जिले में सामने आया है. यहां अंचल कार्यालय में तैनात होमगार्ड के 2 जवानों पर एक बेबेस मूकबधिर महिला से सामूहिक दुष्‍कर्म करने का आरोप लगा है. मामले के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. वहीं, पीड़िता के परिजनों ने न्‍याय की गुहार लगाई है.

    जानकारी के अनुसार, गोड्डा के मेहरमा आंचल कार्यालय में कार्यरत होमगार्ड के दो जवानों पर गांव की ही एक मूकबधिर महिला से रेप करने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला की मां ने बताया कि उनकी मूकबधिर बेटी रविवार देर शाम बकरी चराने के लिए अंचल कार्यालय के समीप गई थी, जहां अंचल कार्यालय में तैनात गार्ड ने उसके साथ गलत काम किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, होमगार्ड के दो जवानों ने इस करतूत को अंजाम दिया था. दोनों आरोपी जवान की पहचान भी कर ली गई है. एक का नाम रामप्रवेश यादव और दूसरे का नाम बाबूलाल रजक है.

    VIDEO: पांचवीं बार बेटी को जन्‍म दिया तो महिला पर कहर बनकर टूटे ससुराली, सास-ससुर पर जबरन जहर पिलाने का आरोप

     पीड़ित की नाबालिग बेटी ने बताया कि रविवार शाम को वह भी अपनी मां के साथ थी, जब उनकी मां के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था. नाबालिग की माने तो होमगार्ड के जवान ने उसे कमरे के बाहर ही रखा और कहा कि किसी के आने पर वह उन्‍हें बताए. मामले के सामने आने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. इंस्पेक्टर आरके तिवारी ने बताया कि पीड़िता मूकबधिर हैं, ऐसे में एक्सपर्ट की मदद से उनका बयान लिया जाएगा. आरोपियों में से एक रामप्रवेश यादव से पुलिस पूछताछ कर रही है. दूसरा आरोपी बाबूलाल रजक फरार हैं.मेहरमा के BDO इस मामले पर बयान से बचते रहे.

    Tags: Crime News, Gang Rape, Godda news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर