Home /News /jharkhand /

गोड्डा: बकरी को बचाने कुएं में उतरे 2 ग्रामीणों की मौत, तीसरा मिला बेहोश

गोड्डा: बकरी को बचाने कुएं में उतरे 2 ग्रामीणों की मौत, तीसरा मिला बेहोश

घटना पर गुस्साये ग्रामीणों ने रोड जामकर प्रदर्शन किया.

घटना पर गुस्साये ग्रामीणों ने रोड जामकर प्रदर्शन किया.

Godda News: कुएं में बकरी गिर गई. उसे बचाने के लिए नरसिंह नामक युवक कुएं में उतरा. लेकिन वह बाहर नहीं लौटा. नरसिंह को बचाने के लिए सुबोध नामक युवक कुएं में उतरा, पर वह भी बाहर नहीं आया. दोनों की कुएं में मौत हो गई.

    रिपोर्ट- गौरव झा

    गोड्डा. जिले के महागामा के विश्वासखानी पंचायत के काला डुमरिया गांव में कुएं में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है. दोनों बकरी को बचाने कुएं में उतरे थे. लेकिन खुद ही डूब गये. इनदोनों को बचाने उतरे तीसरा युवक भी कुएं के अंदर बेहोश हो गया. ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला.

    ग्रामीणों के मुताबिक कुएं में बकरी गिर गई. उसे बचाने के लिए नरसिंह नामक युवक कुएं में उतरा. लेकिन वह बाहर नहीं लौटा. नरसिंह को बचाने के लिए सुबोध नामक युवक कुएं में उतरा, पर वह भी बाहर नहीं आया. बाद में तीसरा युवक कमर में रस्सी बांधकर कुएं में उतरा, और अंदर जाते ही वह भी बहोश हो गया. ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला.

    घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हनवार- विशनपुर मार्ग को जामकर प्रदर्शन किया. ग्रामीण महागामा बीडीओ को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे. महागामा सीओ रंजन यादव ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल पाएगा. पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने का भरोसा दिलाकर ग्रामीणों को शांत कराया गया.

    Tags: Godda news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर