झारखंड: हथियार के साथ आश्रम में घुसकर 5 लोगों ने साध्वी से किया गैंगरेप
Godda News in Hindi

झारखंड: हथियार के साथ आश्रम में घुसकर 5 लोगों ने साध्वी से किया गैंगरेप
पुलिस इस सिलसिले में एक शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

गोड्डा (में सोमवार देर रात महर्षि मेही के आश्रम में घुसकर 5 लोगों ने एक साध्वी (Sadhvi) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया. इससे पहले दूसरे साध्वियों से मारपीट भी की गई.

  • Share this:
गोड्डा. झारखंड के गोड्डा (Godda) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. सोमवार देर रात मुफ्फस्सिल थाना क्षेत्र के ताराबाड़ गांव स्थित महर्षि मेही आश्रम में घुसकर हथियारबंद आरोपियों ने एक साध्वी (Sadhvi) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) को अंजाम दिया. मंगलवार सुबह मामले की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. पीड़िता के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस एक शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

घटना के बारे में आश्रम में रह रहे साधक पंकज ने बताया कि रात लगभग 12 बजे के करीब पांच की संख्या में आए हथियारबंद लोग आश्रम की दीवार फांद कर अंदर घुसे. और यहां रह रही साध्वियों के संग पहले मारपीट की. बाद में सभी को अलग-अलग कमरे में बंद कर एक साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

एक शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी 
घटना की जानकारी मंगलवार सुबह मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की. इस सिलसिले में एक शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. एसपी वाई एस रमेश ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना तो हुई है. अभी पूछताछ के लिए एक को थाने लाया गया है. उससे पूछताछ के बाद ही डिटेल्स जानकारी दी जा सकेगी.
एसपी ने बताया कि पीड़ित साध्वी द्वारा दिये गए आवेदन पर सभी बिन्दुओं को सामने रखकर जांच की जा रही है. सभी सबूतों को जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा. घटना में शामिल लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने की कवायद जारी है. इसके लिए छापेमारी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज