Home /News /jharkhand /

अजब-गजब: एंबेसडर कार की हेडलाइट से रोशनी की जगह निकल रही थी शराब, सब हुए हैरान!

अजब-गजब: एंबेसडर कार की हेडलाइट से रोशनी की जगह निकल रही थी शराब, सब हुए हैरान!

Ajab Gajab News: झारखंड के गोड्डा जिले में एंबेसडर कार की हेडलाइट के अंदर से शराब की बोतलें मिली हैं.

Ajab Gajab News: झारखंड के गोड्डा जिले में एंबेसडर कार की हेडलाइट के अंदर से शराब की बोतलें मिली हैं.

Ajab Gajab News: अगर किसी कार से रोशनी की जगह आपको शराब की बोतलें निकलती नजर आएं तो थोड़ी देर के लिए आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली नंबर की एंबेसडर कार के साथ देखने को मिला, जहां इस एंबेसडर कार की हेडलाइट वाली जगह से रोशनी की जगह शराब की बोतल निकल रही थी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- गौरव कुमार झा 
गोड्डा. अगर किसी कार से रोशनी की जगह आपको शराब की बोतलें  (Wine Bottles) निकलती नजर आएं तो थोड़ी देर के लिए आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली नंबर की एंबेसडर कार के साथ देखने को मिला, जहां इस एंबेसडर कार की हेडलाइट वाली जगह से रोशनी की जगह शराब की बोतल निकल रही थी. दरअसल यह पूरा मामला झारखंड के गोड्डा जिले का है. गोड्डा के पथरगामा थाना क्षेत्र के रुपुचक से कल गोड्डा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक एंबेसडर कार को रोका और उसकी तलाशी ली तो पुलिस भी थोड़ी देर के लिए हैरान हो गयी.

दरअसल पुलिस को सूचना थी कि इस गाड़ी से अवैध शराब बिहार ले जाया जाता है. पुलिस ने छानबीन की तो पहले तो पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. लेकिन, पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी हुई थी तो पुलिस खाली हाथ नहीं लौटना चाहती थी. इसी बीच पुलिस के एक जवान की नजर जब कार के हेडलाइट पर पड़ी तो मामले का खुलासा हुआ.

हेडलाइट के अंदर शराब देखकर सब हुये हैरान!
बताया जाता है कि जैसे ही पुलिस जवान की नजर कार की हेडलाइट पर पड़ी तो उसे कुछ संदेह हुआ. जब पुलिस की टीम ने गाड़ी के हेडलाइट को नजदीक जाकर अच्छे से देखा तो दोनों हेडलाइट के अंदर 80 बोतल शराब मिली. यह देखकर वहां मौजूद हर कोई शराब तस्करी के इस तरीके को लेकर कई तरह की चर्चाएं करने लगा. इधर इस पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने बताया कि तस्कर शराब को बिहार ले जाने के प्रयास में था. इस दौरान बिहार के मधेपुरा के रहने वाले रुदल यादव को भी गिरफ्तर किया गया है. वहीं पुलिस ने शराब के साथ-साथ दिल्ली नंबर की एंबेसडर कार को भी जब्त किया है.

बिहार में शराबबंदी का झारखंड में दिखता है असर! 
बता दें, बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, ऐसे में इसका असर झारखंड में देखने को मिलता है. आए दिन झारखंड से तस्करों द्वारा शराब की बड़ी खेप बिहार भेजी जाती है. गोड्डा बिहार से सटा हुआ जिला है जिस कारण से आए दिन गोड्डा में शराब की ऐसी खेप बरामद होती हैं. कुल दिन पहले भी गोड्डा पुलिस ने एक कंटेनर से शराब जब्त किया था. जिसे बिहार में खपाने का प्रयास था. SDPO आनंद मोहन सिंह ने बताया कि ये शराब अरुणाचल प्रदेश में मैन्युफैक्चरिंग लोगो के साथ है, जिसे बिहार के मधेपुरा जिले में ले जाया जा रहा था.

Tags: Ajab Gajab news, Bihar Liquor Smuggling, OMG News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर