लाइव टीवी

साइड देने में देरी पर चालक की पिटाई, बीजेपी विधायक पर लगा आरोप

News18 Jharkhand
Updated: October 14, 2019, 1:54 PM IST
साइड देने में देरी पर चालक की पिटाई, बीजेपी विधायक पर लगा आरोप
पीड़ित अनिल मंडल सुमो से गोड्डा से पथरगामा की तरफ जा रहा था. दूसरी ओर पथरगामा से गोड्डा की तरफ विधायक अमित मंडल अपने समर्थकों के साथ कार से आ रहे थे. (फोटो- पीड़ित)

बिहार के पूर्णिया के रहने वाले पीड़ित (Victim) अनिल मंडल ने कहा कि विधायक की गाड़ी गलत साइड जाकर ओवरटेक (Overtake) कर रही थी. इसी दौरान साइड मिलने में देरी होने पर विधायक (MLA) और समर्थकों ने उसकी पिटाई कर दी.

  • Share this:
गोड्डा. बीजेपी विधायक अमित मंडल (BJP MLA Amit Mandal) पर ड्राइवर की पिटाई का आरोप लगा है. पीड़ित (Victim) के मुताबिक साइड मिलने में देरी पर विधायक और उनके समर्थकों ने उसकी पहले पिटाई कर दी, फिर उसे पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. हालांकि पुलिस ने मारपीट की बात से इनकार किया है. घटना रविवार शाम की है. एक सुमो गोड्डा से पथरगामा की तरफ जा रहा था. दूसरी ओर पथरगामा से गोड्डा की तरफ विधायक अमित मंडल अपने समर्थक के साथ कार से आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में धमसायं और गांधीग्राम के बीच नहर चौक पर साइड मिलने में विधायक की गाड़ी को देर हो गई. आरोप के मुताबिक इसी से गुस्साये विधायक और उनके समर्थकों ने वाहन चालक की पिटाई कर दी.

साइड मिलने में देरी पर पिटाई 

बिहार के पूर्णिया के रहने वाले पीड़ित अनिल मंडल ने कहा कि विधायक की गाड़ी गलत साइड जाकर ओवरटेक कर रही थी. इसी दौरान साइड मिलने में देरी होने पर विधायक और समर्थकों ने उसकी पिटाई कर दी. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि विधायक की गाड़ी डीपर मार रही थी. पीड़ित चालक ने बस इतना कहा कि डीपर क्यों मार रहे हैं. इसी पर उसे बुरी तरह पीटा गया. और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया. पथरगामा थानाप्रभारी ने कहा कि डीपर को लेकर विवाद हुआ था. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में लेकर थाने ले आई. मौके पर मारपीट की कोई घटना नहीं हुई. घटना के बाद विधायक अमित मंडल अपने समर्थकों के साथ मौके से गोड्डा की ओर चले गये.

इनपुट- अजित कुमार

ये भी पढ़ें- एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड के आरोपी नक्सली आकाश मुर्मू पुणे से गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...