• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • देवर ने भाभी के साथ तड़के 3 बजे किया रेप, पुलिस के सामने बोला- साहब नशे में गलती हो गई!

देवर ने भाभी के साथ तड़के 3 बजे किया रेप, पुलिस के सामने बोला- साहब नशे में गलती हो गई!

झारखंड के गोड्डा में देवर ने नशे में भाभी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

झारखंड के गोड्डा में देवर ने नशे में भाभी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Godda rape News: घटना के बाद महिला मेहरमा थाना पहुंचीं और पुलिस को लिखित आवेदन दिया. इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और 2 घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:

    गौरव कुमार झा

    गोड्डा. मेहरमा के तलबड़िया में देवर द्वारा भाभी के रेप (Rape With Bhabhi) का मामला प्रकाश में आया. मिली जानकारी के मुताबिक मेहरमा में बीते शाम पोखरिया फुटबॉल मैदान पर फुटबॉल टूर्नामेंट चल रहा था. मैच खत्म होने के बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. महिला के लिखित आवेदन पर पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पहले तो आरोपी रेप की घटना से इनकार करता रहा, लेकिन जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि शराब के नशे में गलती हो गई.

    मामले के बारे में बताया जा रहा है कि गांव के मानवेल मुर्मू द्वारा फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान दुकान लगायी गयी थी. दुकान खाली करने में देर हो गई. सुबह 3 बजे दुकान के सामानों को लेकर उसकी पत्नी सोनी किस्कू घर आ रही थी. इसी दौरान गांव के एक युवक जीतलाल मरांडी (19 वर्ष) द्वारा मौके का फायदा उठा कर उसका बलात्कार कर लिया गया.

    इसके बाद महिला सुबह होते ही मेहरमा थाना पहुंची जहां उसने लिखित आवेदन दिया. जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और 2 घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया. थाने में युवक ने पहले तो कहा कि उसने कुछ नहीं किया है. पुलिस ने जब थोड़ी सख्ती दिखाई तो युवक ने कबूला कि उसने शराब के नशे में महिला के साथ गलत किया है. पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए युवक को कोर्ट भेज दिया. हालांकि, पुलिस ऑ न रिकॉर्ड कैमरे पर कुछ भी कहने से पीछे हट रही है.

    मेहरमा थाना प्रभारी पल्लवी कुजूर केअनुसार आरोपी युवक दूर के रिश्ते में महिला का देवर लगता है. जैसे ही थाने को सूचना मिली त्वरित कार्यवाई करते हुए एसआई जितेंद्र कुमार के साथ टीम गठित कर सुबह छापेमारी के लिए भेजा गया. युवक को उसके गांव से गिरफ्तार कर लाया गया और उसे जेल भेज दिया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज