Home /News /jharkhand /

Crime News: भाई संग निकली छात्रा न स्‍कूल पहुंची और न ही घर, भागलपुर में मिला मोबाइल फोन का लोकेशन

Crime News: भाई संग निकली छात्रा न स्‍कूल पहुंची और न ही घर, भागलपुर में मिला मोबाइल फोन का लोकेशन

Jharkhand Crime News: सोनाली प्रिया स्‍कूल के लिए निकली थी, पर वापस घर नहीं लौटी. (न्‍यूज 18)

Jharkhand Crime News: सोनाली प्रिया स्‍कूल के लिए निकली थी, पर वापस घर नहीं लौटी. (न्‍यूज 18)

Godda Crime News: एक निजी स्‍कूल में 10वीं की छात्रा सोनाली प्रिया घर से स्‍कूल के लिए निकली थी, लेकिन वह विद्यालय नहीं पहुंची. पुलिस ने बताया कि छात्रा का मोबाइल फोन आखिरी बार भागलपुर में ट्रेस किया गया है. इसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    गौरव

    गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले के दुमुहि चौक से पढ़ने के लिए निकली सोनाली प्रिया न तो स्‍कूल पहुंची और न ही वापस घर आई. सोनाली प्रिया बुधवार सुबह अपने भाई के साथ स्कूल जा रही थी. छात्रा के पिता ने बताया कि दोनों भाई-बहन साथ ही निकले थे. स्कूल से पहले दोनों कुरकुरे खरीदने के लिए एक दुकान पर रुके थे. इसके बाद भाई तो स्कूल पहुंच गया, लेकिन बहन सोनाली पीछे रह गई. भाई जब भाई घर पहुंचा तो उसने बताया कि दीदी उसके साथ नहीं है. इसके बाद घर में कोहराम मच गया.

    सोनाली के भाई की बात सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए. परिजनों ने स्कूल के आसपास के CCTV कैमरों के फुटेज खंगाले तो पता चला सोनाली ने  कुरकुरे जरूर खरीदे, पर वह स्कूल नहीं गई. इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और नगर थाना प्रभारी मुकेश पांडेय के समक्ष इस बाबत शिकायत की है. उन्होंने बताया कि पहले तो सोनाली का फोन ऑन भी था पर अब मोबाइल फोन भीऑफ बता रहा है. वहीं, परिजनों ने यह भी बताया कि पहले सोनाली फोन लेकर स्कूल नहीं जाती थी, लेकिन बुधवार को वह मोबाइल फोन लेकर घर से निकली थी.

    Godda Crime News: दसवीं की छात्रा सोनाली प्रिया भाई के साथ स्‍कूल के लिए निकली थी. (न्‍यूज 18)

    लापता हुई छात्रा के परिजनों ने एक लड़के का भी नाम बताया है, जिसका लोकेशन बिहार के कटिहार में ट्रेस किया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. युवती के पिता ने बताया कि युवती की उम्र 13 वर्ष है और वह गोड्डा के ही एक निजी स्कूल की 10वीं की छात्रा है.

    बंधु तिर्की व DC अबु इमरान ‘सांप्रदायिक’ वायरल वीडियो पर सियासत गरमाई, रघुबर दास ने राज्यपाल से की एक्शन की मांग

     पुलिस ने बताया कि मोबाइल फ़ोन को ट्रेस किया जा रहा है. पुलिस की मानें तो छात्रा का लेटेस्‍ट लोकेशन भागलपुर (बिहार) में ट्रेस किया गया है. उसके बाद का लोकेशन ट्रेस नहीं हो पाया है, क्‍योंकि मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो चुका है.

    Tags: Crime News, Godda news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर