Home /News /jharkhand /

Big News: खाना बनाने के लिए कोयला चुनने गयी थी महिला, उपर से गिरा पत्थर और हो गयी 2 लोगों की मौत

Big News: खाना बनाने के लिए कोयला चुनने गयी थी महिला, उपर से गिरा पत्थर और हो गयी 2 लोगों की मौत

गोड्डा में कोयला चुनने के दौरान पत्थर गिरने की वजह से दो लोगों की मौत हो गयी.

गोड्डा में कोयला चुनने के दौरान पत्थर गिरने की वजह से दो लोगों की मौत हो गयी.

Jharkhand : गोड्डा के ECL कोलफील्ड ललमटिया में कोयला चुनने के दौरान पत्थर गिरने से एक महिला और पुरुष की मौत हो गई, वहीं एक महिला घायल भी हो गई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम तालापुको हेम्ब्रम बताया जा रहा हैं जो बगल के ही बगजोरी की रहने वाली हैं, वहीं मृतक पुरुष का नाम तलय हासदा बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    गौरव झा 

    गोड्डा. झारखंड के गोड्डा (Godda) जिले से बड़ी खबर आ रही है. गोड्डा के ECL कोलफील्ड ललमटिया में कोयला चुनने के दौरान पत्थर गिरने से एक महिला और पुरुष की मौत हो गई, वहीं एक महिला घायल भी हो गई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम तालापुको हेम्ब्रम बताया जा रहा हैं जो बगल के ही बगजोरी की रहने वाली हैं, वहीं मृतक पुरुष का नाम तलय हासदा बताया जा रहा है. तलय हासदा गोड्डा के ही महागामा के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार घायल महिला का नाम सुनैना देवी है. ग्रामीणों की माने तो घटना सुबह 5 बजे की है. जब महिला घर में खाना बनाने के लिए कोयला उठाने गई थी और उसी समय उपर से एक पत्थर गिरने (Stone Fall) की वजह से यह दुर्घटना हो गयी.
    बताया जा रहा है कि मृतक में से एक तलय हासदा के शव का पोस्टमार्टम गोड्डा के सदर अस्पताल (Godda Sadar Hospital) में कराया गया है, वहीं दूसरी मृतक महिला के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है. घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

    इस मामले को लेकर मृतक तालापुको हेम्ब्रम की बेटी चमेली हासदा ने बताया कि इस दुर्घटना के बाद वही उन्हें पत्थर से बाहर निकलने गई थी, जिसमे उन्हें भी चोट आई हैं. उन्होंने बताया कि सुबह कोयला उठाने के दौरान मिट्टी धसने की वजह से यह हादसा हुआ है.
    इधर पूरे मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से मना कर रही है. ललमटिया थाना के इंस्पेक्टर कमलेश प्रशाद ने बताया कि उन्हें नहीं पता है कि किस तरह की घटना है. हालांकि वो कैमरे से भी बचते नजर आ रहे थे. वो खुद घटना स्थल पर रहने के बाबजूद पूरे मामले पर कुछ भी कहने से परहेज करते रहे.

    Tags: Coal mining, Godda news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर