होम /न्यूज /झारखंड /

गड्ढे में 'गंगा-स्नान': टूटी सड़क पर कीचड़ में नहाने लगीं विधायक! जानें क्या है माजरा

गड्ढे में 'गंगा-स्नान': टूटी सड़क पर कीचड़ में नहाने लगीं विधायक! जानें क्या है माजरा

महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे का अनोखा विरोध प्रदर्शन.

महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे का अनोखा विरोध प्रदर्शन.

Godda News: झारखंड में महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे को बीच सड़क पर स्नान करते देख हर कोई हैरान रह गया. विधायक अपने समर्थकों के साथ एनएच 133 पर धरने पर भी बैठ गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

गोड्डा में एनएच 133 पर कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे का जल सत्याग्रह!
NH- 133 को मरम्मत करने की मांग को लेकर धरने पर बैठीं विधायक.
सांसद निशिकांत दुबे का विधायक व CM हेमंत सोरेन पर गंभीर आरोप.

गोड्डा. महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह बुधवार की सुबह सड़क की मरम्मत की मांग को लेकर सड़क पर जमा पानी में स्नान किया. यह देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया. दरअसल, विधायक लंबे समय से खराब पड़ी सड़क की स्थिति का विरोध कर रही थीं वे रोड की मरम्मत की मांग कर रही थीं. मेहरमा के राष्ट्रीय राजमार्ग 133 मेहरमा पिरोजपुर सिंधु कान्हू चौक पर सड़क लंबे समय से खराब है. सड़क पर आए दिन हादसे होते हैं, लेकिन अब तक सड़क की मरम्मत नहीं हुई. विधायक ने कहा कि लंबे समय से NHAI आश्वासन दे रहा है लेकिन सड़क नहीं बन पा रही.

विधायक ने बताया कि इस सड़क पर राज्य सरकार की कोई जवाबदेही नहीं है. बावजूद इसके हमने कई दफा सड़क की मरम्मत करवाई. मगर इसका स्थायी समाधान अब तक नहीं निकल पाया. उन्होंने बताया कि सांसद निशिकांत दुबे ने कहा था कि गंगा का पानी गोड्डा लाएंगे. अब हम इस गड्ढे को ही गंगा का पानी मान स्नान कर रहे हैं. विधायक ने कहा कि जब तक समाधान नहीं होगा हम धरने से नहीं उठेंगे.

बीजेपी सांसद ने किया ये ट्वीट

उधर, गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने इस मामले में राज्य सरकार का दोषी ठहराते हुए ट्वीट किया है कि महगामा की कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के खिलाफ धरने पर बैठीं हैं, नेशनल हाइवे स्टेट पथ निर्माण विभाग रख रखाव करता है. इसका पैसा केंद्र सरकार ने 75 करोड़ 6 महीने पहले दे रखा है. निशिकांत दुबे ने लिखा, पथ निर्माण विभाग; जिसके मंत्री हेमंत सोरेन जी हैं; की लापरवाही या कमीशनखोरी के कारण नहीं बन पा रही है. इसके पहले भी कांग्रेस महगामा दिग्घी पथ पर धान रोप चुकी हैं. मैंने उस दिन भी कहा था कि यह राज्य सरकार की सड़क है. कल ही इस पथ का शिलान्यास मुख्यमंत्री जी ने किया, विधायक जी भी साथ थीं.

कानूनी कार्रवाई की मांग

निशिकांत दुबे ने आगे और लिखा, भारत सरकार के @MORTHIndia को राज्य सरकार पर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए. नितिन गडकरी जी ने NH 133 का पैसा महगामा बाराहाट का दे दिया और टेंडर हो गया तो हेमंत सोरेन ने कमीशनखोरी के कारण काम क्यों नहीं शुरू किया. कांग्रेस को मुख्यमंत्री हटाने का यह मुद्दा तो नहीं मिला?

Tags: Godda news, Jharkhand news, Nishikant dubey

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर