Home /News /jharkhand /

'इस बार लड़की हुई तो मार डालेंगे', बेटी पैदा होते ही ससुराल वालों ने पिला दिया जहर!

'इस बार लड़की हुई तो मार डालेंगे', बेटी पैदा होते ही ससुराल वालों ने पिला दिया जहर!

झारखंड के गोड्डा में लड़की होने पर महिला को ससुराल वालों द्वारा जहर दिए जाने का आरोप.

झारखंड के गोड्डा में लड़की होने पर महिला को ससुराल वालों द्वारा जहर दिए जाने का आरोप.

Godda News: बेटी पैदा होने के बाद ससुराल वालों द्वारा महिला को जहर दिए जाने के मामले पर नगर थाना प्रभारी ने बताया कि सुचना उन तक आई है. जो भी तर्कसंगत कार्रवाई होगी वो की जाएगी.

    रिपोर्ट- गौरव कुमार झा
    गोड्डा.-गोड्डा के रानी डीह में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. आरोप है कि बेटी जन्म देने के कारण यहां पति ही पत्नी की हत्या का प्रयास कर रहा था. लेकिन, ग्रामीणों के सहयोग से महिला की जान बच गई.  दरअसल पीड़ित शामिल बीवी ने आरोप लगाते हुए घटना के बारे में बताया कि उसकी शादी 13 वर्ष पहले हुई थी. इस दौरान उसे 4 बेटियां हुईं. जिसके बाद लागातर उसके घरवाले उसे प्रताड़ित करते रहे. सास ताना सुनाती थी और पति कहता था कि अगर इस बार भी लड़की हुई तो तुम्हें जान से मार देंगे. बकरीद के बाद जब महिला ने फिर से बच्चे को जन्म दिया तो पति गुलाम अंसारी और महिला के ससुर द्वारा उसे पकड़ा गया और सास द्वारा उसे जबरदस्ती जहर पिलाने का प्रयास किया गया.

    उन्होंने आगे बताया कि जब इसकी सूचना ग्रामीणों को हुई तो ग्रामीणों ने पीड़ित महिला के घर सूचना दी. आनन- फानन में पीड़ित महिला की मां और उनके अन्य परिजन  घर पहुंचे और उन्हें अस्पातल पहुंचाया गया. अब उसकी उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. मिली जानकारी की मुताबिक महिला के पति और उसके ससुराल पक्ष के कोई भी लोग अब तक उसकी हालत देखने अस्पातल नहीं पहुंचे.

    पीड़ित की मां कुरैशा बीवी ने बताया कि पिछले 6 महिला ने उसका पति उसे 5 बेटियां होने पर प्रताड़ित कर रहा था. पिछले दिनों भी इसकी सूचना उसे मिली थी. पर जब वो घर पहुंची तो उसे घर के अंदर नहीं जाने दिया गया. वहीं, उसका पति ये भी कहता था कि अगर अब बेटी हुई तो तुम्हे तलाक दे दिया जाएगा. इस पूरे मामले पर नगर थाना प्रभारी मुकेश पांडेय ने बताया कि सुचना उन तक आई है. जो भी तर्कसंगत कार्रवाई होगी वो की जाएगी.

    Tags: Godda news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर