लाइव टीवी

आवारा कुत्ते ने किया एक साल के मासूम पर हमला, बाहर निकल आई बच्चे की एक आंख

News18 Jharkhand
Updated: November 26, 2018, 7:31 PM IST

बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति भी कमजोर है. बच्चे का पिता परदेस में मजदूरी का काम करता है.

  • Share this:
झारखंड के गोड्डा जिले के देवडांड थाना क्षेत्र के सियरकटिया गांव में घटी घटना ने लोगों का दिल दहला दिया. दरअसल इलाके में एक साल के बच्चा प्रदीप पहाड़िया पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया. जब तक परिवार वालों को समझ में आता, तब तक कुत्ते ने बच्चे की दाहिनी आंख को बाहर निकाल दिया. बच्चे के नाक और दूसरी आंख के पास भी जख्म के निशान हो गए हैं.

परिवार वालों ने किसी तरह उसे सदर अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में ऐसा केस देखकर लोगों के दिल दहल उठे. सदर अस्पताल में 108 एम्बुलेंस की सुविधा तो नहीं मिल सकी, लेकिन सदर अस्पताल के प्रबंधक मुकेश कुमार सिंह की पहल पर पीड़ित परिवार को सरकारी खर्च पर भागलपुर भेजा गया. बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है. बच्चे का पिता परदेस में मजदूरी करता है.

सदर अस्पताल के डॉ. एपी सिंह के मुताबिक, बच्चे की हालत गंभीर है. बच्चे को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. बच्चे की आंख पूरी तरह से बाहर आ गई है, जिसका इलाज आंख स्पेशलिस्ट डॉक्टर ही करेगा. वहीं गोड्डा सदर अस्पताल में आंख का कोई स्पेशलिस्ट नहीं होने के कारण बच्चे को भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

( गोड्डा से अजीत कुमार की रिपोर्ट )



यह भी देखें--  VIDEO: आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान हैं राजधानीवासी

यह भी पढ़ें-  कुत्तों के आतंक से सहमे रांची के लोग, बढ़ा रैबीज का खतरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 9:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...