लाइव टीवी

गोड्डा: नशा करने को पैसे कम पड़े तो बैंक में घुसे चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंचे हवालात
Godda News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 29, 2020, 2:31 PM IST
गोड्डा: नशा करने को पैसे कम पड़े तो बैंक में घुसे चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पहुंचे हवालात
गोड्डा एसपी शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल ने ग्रामीण बैंक अगलगी कांड का खुलासा किया

एसपी शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल ने बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं. नशे के लिए रुपया चोरी करने बैंक में घुसे थे.

  • Share this:
गोड्डा. नशा करने के लिए पैसे की कमी हुई, तो दो युवकों ने बैंक में चोरी (Bank Theft) करने की योजना बना डाली. रात के अंधेरे में दोनों बैंक में घुसे और रोशनी के लिए कुछ कागजों में आग लगाई. लेकिन यह आग इतनी धधक गई कि दोनों घबराकर मौके से भाग गए. पैसे नहीं मिले, तो बैंक में लगे 6 मॉनिटर को ही चुरा लिया. पुलिस (Police) ने दोनों को गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया है.

गोड्डा पुलिस ने 25 जनवरी को हुए रघुनाथपुर ग्रामीण बैंक अगलगी कांड का खुलासा किया. एसपी शैलेन्द्र प्रसाद बर्णवाल ने बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं. नशे के लिए रुपया चोरी करने बैंक में घुसे थे. अंदर घुप अंधेरा होने की वजह से इनलोगों ने रोशनी के लिए कुछ कागजात में आग लगाई. आग की लपटें अचानक तेज हो गईं और आसपास की चीजों को भी इसने अपनी जद में ले लिया. इससे दोनों घबरा गए और आग को फैलता देख दोनों बैंक से 6 मॉनिटर लेकर भाग गए.

पैसे के लिए चोरी करने घुसे थे
एसपी के मुताबिक दोनों युवक रघुनाथपुर के ही रहने वाले हैं. नशा करने के लिए जब पैसे की कमी हुई, तो इन्होंने बैंक में चोरी करने की योजना बनाई. लेकिन बैंक में पैसे नहीं मिले, तो मॉनिटर ही उठाकर चल दिए. आपको बता दें कि ग्रामीण बैंक में अगलगी की घटना से काफी नुकसान हुआ था. बैंक में रखे कई महत्वपूर्ण कागजात आग में जलकर राख हो गए थे.

इनपुट- अजीत कुमार

ये भी पढ़ें- सीएम हेमंत सोरेन से नाराज हुए कोल्हान के हो आदिवासी, खामियाजा भुगतने की धमकी, जानें कारण 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर