लाइव टीवी

अपराध की योजना बना रहे 3 अपराधियों को एसपी ने खदेड़ कर पकड़ा
Godda News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 27, 2020, 3:56 PM IST
अपराध की योजना बना रहे 3 अपराधियों को एसपी ने खदेड़ कर पकड़ा
गोड्डा में अपराध की योजना बनाते तीन अपराधी धराये

एसपी शैलेन्द्र बर्णवाल ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गोड्डा समेत कई जिलों में कई कांडों को अंजाम दे चुके हैं. इनलोगों ने इसी महीने पाकुड़ जिले में सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी का अपहरण कर एक लाख फिरौती वसूला था.

  • Share this:
गोड्डा. पुलिस को रविवार देर रात अपराधियों (Criminals) के खिलाफ बड़ी सफलता मिली. अपराध की योजना बना रहे 5 बदमाशों को पुलिस (Police) ने घेर लिया. इनमें से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया, जबकि दो अंधेरे का लाभ लेकर भागने में सफल हो गये. गिरफ्तार बदमाशों के पास चार देसी कट्टा, एक राइफल और 15 जिन्दा कारतूस बरामद किये गये. गिरफ्तारी सुन्दर पहाड़ी थानाक्षेत्र के बोडवा गांव से हुई.

पुलिस को बोडवा गांव में पांच बदमाशों के जंगल में होने की गुप्त सूचना मिली थी. इस सूचना पर एसपी शैलेन्द्र बर्णवाल के नेतृत्व में छापेमारी की गई. पुलिस को देखते हुए बदमाश भागने लगे. लेकिन तीन को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक दो बदमाश अंधेरे का लाभ लेकर भागने में कामयाब हो गए.

कई कांडों में थी तलाश 

एसपी शैलेन्द्र बर्णवाल ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गोड्डा समेत कई जिलों में कई कांडों को अंजाम दे चुके हैं. इनलोगों ने इसी महीने पाकुड़ जिले में सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी का अपहरण कर एक लाख फिरौती वसूला था. इसके अलावा आर्म्स एक्ट, लूटकांड, रंगदारी लेने के कई मामले इनपर गोड्डा, दुमका और पाकुड़ जिले में दर्ज हैं.

एसपी ने बताया कि भागने वाले दो बदमाश पाकुड़ जिले के रहने वाले हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार अपराधियों में राम पतरस मरांडी सरगना है. इसके अलावा गुलाबी हेम्ब्रम और अरविन्द साह शामिल हैं.

इनपुट- अजीत कुमार

 ये भी पढ़ें- लोहरदगा: बवाल के बाद पांचवें दिन भी कर्फ्यू जारी, ड्रोन से स्थिति पर नजर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 3:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर