लाइव टीवी

गोड्डा में केंद्र व सूबे की सरकार को हेमंत ने सुनाई खरी-खोटी, साहेबगंज में हुआ संघर्ष यात्रा का समापन

Ajeet Singh | News18 Jharkhand
Updated: March 2, 2019, 10:14 PM IST
गोड्डा में केंद्र व सूबे की सरकार को हेमंत ने सुनाई खरी-खोटी, साहेबगंज में हुआ संघर्ष यात्रा का समापन
गोड्डा में जनसभा को संबोधित करते हेमंत सोरेन

कार्यक्रम के बाद हेमंत सोरेन को मीडिया ने रोककर कुछ सवाल करने चाहे मगर वो ज्यादा बात करने के मूड में नहीं दिखे. राहुल गांधी की रैली में आज आपका नहीं होना क्या दर्शाता है ? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि संकल्प रैली में नहीं शामिल होने का उनको मलाल है.

  • Share this:
झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन अपने संघर्ष यात्रा को लेकर आज गोड्डा पहुंचे. गोड्डा में उन्होंने पोडैयाहाट में और फिर बाद में गोड्डा में सभा को संबोधित किया. गोड्डा पहुंचे हेमंत सोरेन ने अपने संबोधन में केंद्र की भाजपा सरकार व सूबे  की सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि इस राज्य में चारों तरफ भय और आतंक का माहौल है. किसान और युवा आत्महत्या करने पर मजबूर हैं. महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं. हेमंत ने  रिक्तियों में बाहरी लोगों की नियुक्तियां करने का आरोप लगाया. उन्होंने यह भी कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य यही है कि ऐसी सरकार आप चुनिए जिससे कोई भूखा से न मरे, कोई भय और आतंक के साए में जीने को मजबूर न हो.

कार्यक्रम के बाद हेमंत सोरेन को मीडिया ने रोककर कुछ सवाल करने चाहे मगर वो ज्यादा बात करने के मूड में नहीं दिखे. राहुल गांधी की रैली में आज आपका नहीं होना क्या दर्शाता है ? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि संकल्प रैली में नहीं शामिल होने का उनको मलाल है. उन्होंने कहा कि मेरे बाकी नेता वहां हैं. ये पूछे जाने पर कि गोड्डा लोकसभा पर गठबंधन अपना स्टेंड क्लियर नहीं कर पाया, आखिर क्यों ? उन्होंने द्विअर्थी जवाब देते हुए कहा कि - "बीजेपी यहां से क्लियर हो जाएगी".

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन की संघर्ष यात्रा का आज साहेबगंज में समापन हो गया. तीन दिवसीय कार्यक्रम के दौरान हेमंत सोरेन आज देर शाम गोड्डा से बरहेट पहुंचे. बरहेट बाजार के रेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में राजमहल सांसद विजय हांसदा, पूर्व मंत्री लोबिन हेम्ब्रम ने संबोधित किया. देर से पहुंचे बरहेट में सभा को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि 'कुशासन से आम लोगों को राहत दिलाना ही संघर्ष यात्रा का मकसद रहा है'. इस दौरान अपार जनसमर्थन मिला.



यह भी पढ़ें - भाजपा विधायक ने झामुमो की संघर्ष यात्रा पर खड़ा किया सवाल तो हेमंत ने किया पलटवार

यह भी पढ़ें -'भारत को पाकिस्तान से बात करनी चाहिए, काम हथियार से नहीं होता'

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 10:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...