लाइव टीवी

बच्चों की शरारत की वजह से हुआ हादसा, ऑटो में सवार एक ही परिवार के 14 लोग घायल

News18 Jharkhand
Updated: November 5, 2019, 9:07 AM IST
बच्चों की शरारत की वजह से हुआ हादसा, ऑटो में सवार एक ही परिवार के 14 लोग घायल
भीषण सड़क हादसे में 14 लोग घायल (सांकेतिक तस्वीर)

गोड्डा-भागलपुर NH 333 A पर डुमरिया (Dumariya) के पास देर रात हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 14 लोग घायल (Injured) हो गए.

  • Share this:
गोड्डा. झारखंड (Jharkhand) में गोड्डा-भागलपुर NH 333 A पर डुमरिया (Dumariya) के पास देर रात हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 14 लोग घायल (Injured) हो गए. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद कर उन्हें इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार होने के कारण ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई, जिससे ये भीषण हादसा हो गया. किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से तीन की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

बच्चों ने स्विच ऑफ कर दी ऑटो की हेड लाइट

बता दें कि सभी घायल लोग एक ही परिवार के थे, जो गोड्डा के योगिनी मंदिर से पूजा कर वापस घर लौट रहे थे. दरअसल, ऑटो में आगे बैठे बच्चों ने शरारत करते हुए ऑटो की हेड लाइट स्विच ऑफ कर दी थी, जिससे चालक को सड़क पर पड़ी ईंट दिखाई नहीं दी. इस दौरान रफ्तार तेज होने के कारण ऑटो उस ऊंट पर चढ़कर पलट गई. सभी बिहार के कठौन (बांका) के रहने वाले थे. फिलहाल, सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

(गोड्डा से अजीत कुमार सिंह रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- आरजेडी में सियासी झगड़ा पहुंचा थाना! पूर्व विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज
Loading...

ये भी पढ़ें:- Jharkhand Assembly Election 2019: सपा ने इन 3 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...