Home /News /jharkhand /

नशे में धुत BDO के ड्राइवर का तांडव, बाइक पर चढ़ाई बोलेरो कार

नशे में धुत BDO के ड्राइवर का तांडव, बाइक पर चढ़ाई बोलेरो कार

Godda News: सुंदरपहाड़ी के बीडीओ के नशे में धुत चालक ने एक बाइक को रौंद दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Godda News: सुंदरपहाड़ी के बीडीओ के नशे में धुत चालक ने एक बाइक को रौंद दिया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

BDO Bolero Car Rammed Bike: सुंदरपहाड़ी के प्रखंड विकास अधिकारी के चालक ने बड़ी घटना को अंजाम दिया. नशे में धुत बीडीओ के ड्राइवर ने बोलेरो कार सड़क किनारे खड़ी एक बाइक को रौंद दिया. गनीमत रही कि उस वक्‍त वहां कोई व्‍यक्ति मौजूद नहीं था.

अधिक पढ़ें ...

    गौरव कुमार झा

    गोड्डा. गोड्डा के भतडिहा में मंगलवार देर शाम बोलेरो की टक्कर से एक ग्लैमर बाइक चकनाचूर हो गई. बाद में पता चला कि बोलेरो कार गोड्डा के सुंदरपहाड़ी के BDO विजय मरांडी की है. प्रशासन की गाड़ी देख कर लोगों ने सोचा कि गाड़ी के अंदर अधिकारी भी होंगे, लेकिन जब लोगों ने गाड़ी रोकी तो पता चला कि उसमें नशे में धुत ड्राइवर है, जिसने मोटरसाइकिल को चकनाचूर कर दिया. गनीमत थी कि बाइक पर कोई सवार नहीं था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

    हादसे के बाद स्थानिय लोगों ने गाड़ी को चारों ओर से घेर लिया. इसके बाद नशे में धुत ड्राइवर गाड़ी से बाहर निकला और लोगों को अकड़ दिखाने लगा. हालांकि, घटनास्‍थल पर मौजद लोगों ने सूझबूझ दिखाई और नगर थाना को इसकी सूचना दे दी. पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी ड्राइवर फरार हो चुका था.

    BDO ने बाइक की मरम्‍मत कराने का आश्‍वासन दिया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

    बाइक के मालिक पंचानंद पांडेय ने बताया कि वह पास के ही भथड़िहा मंदिर में पुरोहित हैं. वह मंदिर से घर जा रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने अपनी बाइक सड़क किनारे लगाई और एक दुकान में अंगूठी खरीदने लगे. इस बीच, 2 साइकल को बचाते हुए BDO की गाड़ी आई और सड़क किनारे खड़ी उनकी बाइक पर चढ़ा दी गई. एक्सीडेंट इतना खतरनाक था कि बाइक गाड़ी के अंदर चली गई. वहीं, सड़क किनारे ही एक दुकान का बोर्ड लगा था, बीडीओ की गाड़ी ने उसे भी तोड़ दिया.

    Big News: झारखंड में सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र विकसित करने की तैयारी, 1000 एकड़ में क्‍लस्‍टर बनाने की है योजना

     सूचना पर नगर थाना की एक पीसीआर वैन पपहुंची पर उनसे बात नहीं बानी. दरअसल, गाड़ी मालिक का कहना था कि जब तक गाड़ी नई नहीं मिल जाएगी, BDO की गाड़ी को यहां से नही निकलने दिया जाएगा. इसके बाद नगर थाने की 2 और पुलिस गाड़ी घटना स्थल पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद बाइक को बोलेरो के अंदर से निकाला गया. हालांकि, पुलिस के प्रयास और बीडीओ से फोन पर बातचीत के बाद बोलेरो कार और बाइक को थाना ले जाया गया. वहीं, बीडीओ ने बाइक को ठीक कराने का आश्‍वासन दिया है.

    Tags: Godda news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर