झारखंड : एक के बाद एक 4 लाशें मिलने से गोड्डा में सनसनी, पुलिस के पास जवाब नहीं

न्यूज़18 कार्टून

न्यूज़18 कार्टून

Crime in Jharkhand : गोड्डा ज़िले में चर्चा है कि पुलिस प्रशासन भले ही मज़बूत इरादों का दम भरे, लेकिन अपराधियों के हौसले ज़्यादा मज़बूत हैं. लाशें मिलने के चार मामलों में पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सबूत या सुराग नहीं लगा.

  • Share this:

गौरव कुमार झा

गोड्डा. 1 दिन, 4 थाना क्षेत्र, 4 लाशें और इनमें से 1 सरकटी लाश. ज़िला पुलिस को सोमवार को एक के बाद एक लाशों के बारे में सूचना मिलती रही और रात तक चार अलग अलग इलाकों से पुलिस ने कुल 4 शव बरामद किए, जिनमें से 3 अज्ञात हैं. कम से कम तीन मामले पहली नज़र में गुत्थी से कम नहीं हैं क्योंकि इनके बारे में शिनाख्त के साथ ही कोई सुराग भी पुलिस को नहीं मिले हैं. उधर, एक ही दिन में लगातार चार लाशें पहुंचने से ज़िले के पोस्टमार्टम स्टाफ में भी अफरातफरी मच गई. एक के बाद एक सिलसिलेवार जानिए चारों मामले.

केस 1 : कीड़े खा चुके थे लाश का चेहरा

सुंदरपहाड़ी के जंगल मे बांस पर लटका अज्ञात शव मिला. शव की पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई. मृतक के चेहरे को कीड़ों ने जिस तरह खा लिया था, उससे साफ अंदाज़ा लगा कि शव काफी पुराना हो चुका था. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, गोड्डा भेजा गया. इस मामले पर गोड्डा के एसपी वायएस रमेश ने बताया कि सुंदरपहाड़ी आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है, जहां लोगों के घर काफी दूरी पर बने हैं. संभव है इस वजह से यह सूचना जल्दी नहीं मिल सकी. जांच के बाद पता चलेगा कि युवक कौन है मामला हत्या का है या आत्महत्या का. फिलहाल पुलिस जंगल और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.
ये भी पढ़ें : झारखंड: दो मनचलों को गांव वालों ने बनाया बंधक, छुड़ाने में पुलिस के पसीने छूटे

jharkhand news, jharkhand samachar, jharkhand crime, jharkhand crime news, झारखंड न्यूज़, झारखंड समाचार, झारखंड अपराध समाचार, झारखंड क्राइम
एक के बाद एक चार लाशें मिलने से गोड्डा में फैली दहशत.

केस 2 : होटल के पास घूमता रहता था वो!

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज