Home /News /jharkhand /

गोड्डा: कॉलेज कर्मचारी का महिला पर शारीरिक संबंध के नाम पर टॉर्चर करने का आरोप, कहा- पूरी रात बंधक बनाकर...

गोड्डा: कॉलेज कर्मचारी का महिला पर शारीरिक संबंध के नाम पर टॉर्चर करने का आरोप, कहा- पूरी रात बंधक बनाकर...

युवक ने आरोप लगाया है कि उसे एक महिला ने जबरदस्ती अपने घर में बंधकर बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट की.

युवक ने आरोप लगाया है कि उसे एक महिला ने जबरदस्ती अपने घर में बंधकर बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट की.

Jharkhand News: झारखंड के गोड्डा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक कॉलेज के किरानी ने आरोप लगाया है कि उसे एक महिला ने जबरदस्ती अपने घर में बंधकर बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं युवक का ये भी कहना है कि उसे अश्लील बातों में फंसा कर उससे पैसों की मांग की गई. साथ ही महिला ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है. वहीं दूसरी ओर महिला का कहना है कि पैसे उससे टॉर्चर कर के नहीं बल्कि उसकी बातों को छुपाने के लिए किरानी ने दिया था. पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    गोड्डा. झारखंड (Jharkhand) के गोड्डा (Godda) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक कॉलेज के किरानी ने आरोप लगाया है कि उसे एक महिला ने जबरदस्ती अपने घर में बंधकर बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट की. इतना ही नहीं उसका यह भी कहना है कि उसे अश्लील बातों (Obscenity) में फंसा कर पैसों की मांग की गई. महिला ने इस दौरान उसका अश्लील वीडियो (Porn Video) भी बनाया है. वहीं, दूसरी ओर महिला का कहना है कि किरानी ने पैसे टॉर्चर से डर कर नहीं बल्कि अपनी बातों को छिपाने के लिए उसे दिया था. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

    मिली जानकारी के मुताबिक 11वीं में एडमिशन के लिए एक लड़की कॉलेज गई थी. दाखिले की तारीख बीत चुकी थी इसलिए कॉलेज में उसे दाखिला नहीं मिल सका. इसके बाद लकड़ी की मां लगातार कॉलेज के किरानी से फोन पर बात करने लगी. एडमिशन के लिए शुरू हुई इनकी बातें जल्द ही अश्लीलता में बदल गई. कॉलज का किरानी भी महिला के साथ अश्लील बातें करने लगा. इस दौरान बीते 17 तारीख को महिला ने युवक को अपने घर पर बुलाया.

    घर बुलाकर बना लिया बंधक 

    बताया जा रहा है कि जब किरानी महिला के घर पहुंचा तो उसे वहां एक कमरे में बंधक बना लिया गया. महिला और उनके सहयोगी द्वारा उसके साथ मारपीट की भी बाते सामने आई है. किरानी ने बताया कि रूम में कैद करने के बाद उससे मारपीट की गई. बिना कपड़ों के वीडियो बनाया गया और शारीरिक संबंध बनाने के नाम पर टॉर्चर कर उससे एक लाख 30 हजार रुपये का चेक ले लिया गया.

    वहीं, महिला का कहना है कि किरानी उससे ही बात करता था. लेकिन उसे लगता था कि वो उसकी बेटी से बात कर रहा है. इस गलतफहमी में वो उससे अश्लील बातचीत करता था. महिला ने यह भी बताया कि किरानी द्वारा उसको एक लाख 30 हजार इसलिए दिया गया ताकि किरानी की उसके साथ की गई अश्लील बातचीत की बात बाहर न आ जाए. पैसे टॉर्चर कर के नहीं लिया गया है.

    पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी 

    हालांकि किरानी ने बताया कि पहले उससे 30 लाख रुपये मांगा गया था. लेकिन फिर पांच लाख पर सहमति बनी. उसी समय उससे एक लाख 30 हजार रुपये ट्रांसफर करवाया गया था. बाद में जब उसने बाकी के मांगे गए पैसों को देने से इनकार किया तो महिला द्वारा महिला थाने में शिकायत की गई.

    पुलिस ने कहा कि पहले भी यह महिला ऐसी एक महिला को लेकर आ चुकी थी. लेकिन उस बार मामला गलत साबित हुआ था. अब इस मामले में पूरी छानबीन की जा रही है. जांच के बाद ही पता चलेगा की इस मामले में दोषी कौन है.

    Tags: Blackmailing, Crime News, Godda news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर