Home /News /jharkhand /

jharkhand panchayat elections drunken soldier doing drama at booth in godda watch video jhnj

झारखंड पंचायत चुनाव: इधर चल रही थी वोटिंग, उधर नशे में धुत सिपाही कर रहा था ड्रामा, देखें Video

नशे में धुत सिपाही को 4 घंटे बाद बूथ से हटाया गया.

नशे में धुत सिपाही को 4 घंटे बाद बूथ से हटाया गया.

Godda Panchayat Chunav: मतदाताओं ने बताया कि सुबह पोलिंग शुरू होने से पहले से ही सिपाही शराब के नशे में था. और ड्रेस खोल ड्यूटी कर रहा था. शराब के नशे में वह मतदान करने आए ग्रामीणों को गाली-गलौज भी कर रहा था.

रिपोर्ट- गौरव झा

गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले ते मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लुकलुकी गांव में पंचायत चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग के दौरान बूथ संख्या 152 पर सुरक्षा में तैनात सिपाही ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया. मिली जानकारी के मुताबिक शराब के नशे में धुत विनय उरांव गुमला का रहने वाला है और जिला पुलिस जवान के ट्रेनिंग सेंटर से उसे इलेक्शन ड्यूटी के लिए गोड्डा भेजा गया था.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह पोलिंग शुरू होने से पहले से ही सिपाही शराब के नशे में था. और ड्रेस खोल शराब के नशे में ड्यूटी कर रहा था. स्थानीय लोगों ने बताया कि शराब के नशे में सिपाही मतदान करने आए ग्रामीणों को भी गाली गलौज कर रहा था.

वहीं नशे में धुत सिपाही की माने तो कल रात से ही उन्हें खाना नहीं मिला और कुछ समुचित व्यवस्था नहीं थी. इस वजह से उसने आज सुबह शराब का सेवन कर लिया.

करीब 4 घंटे के हंगामा के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी को जब इस बात की सूचना मिली तो नशे में धुत सिपाही को बूथ से ले जाया गया.

इस घटना से पंचायत चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर शराब के नशे में धुत एक सिपाही 4 घंटे तक बूछ पर हंगामा मचाता रहा और मजिस्ट्रेट को इसकी सूचना तक नहीं मिली. निश्चित रूप से मतगणना केंद्र में मजिस्ट्रेट की भी ड्यूटी रही होगी, तो फिर मजिस्ट्रेट ने शिकायत क्यों नहीं की.

Tags: Godda news, Jharkhand Panchayat Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर