अपना शहर चुनें

States

मामी के अवैध संबंध की राह में रोड़ा बन रहा था 10 साल का भांजा, हत्या कर कुएं में फेंक दिया

10 साल का भांजा मुकेश नाना के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था.
10 साल का भांजा मुकेश नाना के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था.

गत शनिवार को एक बार फिर मुकेश ने अपनी मामी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. फिर से कोई बखेड़ा खड़ा ना हो, इसलिए दोनों ने मिलकर मुकेश की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई. मामी के अवैध संबंध (Illicit Relation) में बाधक बने रहे 10 साल के भांजे की हत्या (Murder) कर लाश को कुएं में फेंक दिया गया. घटना को मामी ने अपने प्रेमी के साथ अंजाम दिया. बच्चे की लाश मिलने के बाद बलबड्डा थानाक्षेत्र के खट्टी गांव में कोहराम मच गया. पुलिस (Godda Police) ने आरोपी मामी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है.

पुलिस ने बताया कि खट्टी गांव की प्रीति देवी का गांव के ही एक युवक एनके कापरी से कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रीति का पति शादी के बाद पंजाब चल गया था, वहां वह मजदूरी करता है. घर में प्रीति के साथ 10 साल का भांजा मुकेश और ससुर रहता था. मुकेश अपने नाना के घर रहकर पढ़ाई कर रहा था. इस दौरान उसने कई बार अपनी मामी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. इस बात की जानकारी उसने अपने नाना को दी. जिसके बाद प्रीति और उसके ससुर नवीन कापरी में कहासुनी हुई. मामला बलबड्डा थाना पहुंचा. हालांकि पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर घर भेज दिया.

ऐसा उठा हत्या से पर्दा



गत शनिवार को एक बार फिर मुकेश ने अपनी मामी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. फिर से कोई बखेड़ा खड़ा ना हो, इसलिए दोनों ने मिलकर मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को गांव के बाहर सिंचाई कूप में फेंक दिया. शाम को ससुर घर पहुंचे तो नाती को घर में नहीं देख खोजबीन करने लगे. रात में बच्चे का कोई अता-पता नहीं चला तो दूसरे दिन रविवार को नाना ने मुकेश की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई. संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपी मामी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाना लाया. थाने में पुलिस की सख्ती से पूछताछ में दोनों टूट गए और पूरी कहानी बता दी. पुलिस ने कुएं से निकालकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों आरोपियों के जेल भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज