Home /News /jharkhand /

गोड्डा में नाबालिग से 14 साल के किशोर ने किया रेप, पंचायत कर मामले को दबाने का प्रयास

गोड्डा में नाबालिग से 14 साल के किशोर ने किया रेप, पंचायत कर मामले को दबाने का प्रयास

झारखंड के गोड्डा में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है (File photo)

झारखंड के गोड्डा में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है (File photo)

Godda Crime News: झारखंड के गोड्डा में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की उम्र भी महज 14 साल बताई जाती है, ऐसे में उसे रिमांड होम भेजा जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया था.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट-गौरव कुमार झा

    गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले के पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. युवती की मां ने बताया कि उसके ही गांव के एक 14 वर्षय युवक के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक युवती अपने परिवार के साथ खेत मे धान कटाई करने गई थी, इसी दौरान युवती की मां थोड़ी देर के लिए आगे जलावन चुनने गई, तभी मौके की ताक में बैठे युवक ने लड़की को अकेला पाकर मुंह में कपड़ा बांध दिया और खेत में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया.

    युवती की मां ने बताया कि घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा पंचायत स्तर पर बात को दबाने का भी प्रयास किया गया. ये प्रयास किया गया कि मामला थाने तक ना पहुंचे पर लड़की की मां नहीं मानी और जाकर थाने में मामले दर्ज कराया. गोड्डा की पोड़ैयाहाट पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

    पोड़ैयाहाट थाना के एसआई महेश कुमार की मानें तो छापेमारी की दौरान युवक दो बार फरार भी पाया गया है. महेश कुमार ने बताया कि युवक भी उसी गांव का रहने वाला हैं जहां युवती का घर हैं. पुलिस द्वारा युवक को हिरासत में लेकर रिमांड होम में भेजा जा रहा हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया था.

    Tags: Crime News, Jharkhand news, Minor girl rape, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर