Home /News /jharkhand /

Crime News: पांच बच्चों की मां को आशिक ने मिलने के बहाने बुलाया और फिर दे दी दर्दनाक मौत

Crime News: पांच बच्चों की मां को आशिक ने मिलने के बहाने बुलाया और फिर दे दी दर्दनाक मौत

झारखंड के गोड्डा में पांच बच्चों की मां की प्रेमी ने हत्या कर दी (फाइल फोटो)

झारखंड के गोड्डा में पांच बच्चों की मां की प्रेमी ने हत्या कर दी (फाइल फोटो)

Murder In Love Affair: झारखंड की गोड्डा पुलिस ने केवल 8 दिन के भीतर एक महिला की हत्या की वारदात का खुलासा कर दिया है. 5 बच्चों की मां के प्रेमी ने पुलिस के सामने गुनाह को कबूलते हुए बताया कि उसे डर था कि शादी होने के बाद भी महिला उसके साथ ब्लैकमेल करेगी, इस कारण उसने उसे रास्ते से हटा देना ही बेहतर समझा.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- गौरव कुमार झा

गोड्डा. झारखंड की गोड्डा पुलिस ने बीते 4 जनवरी को हुई एक महिला की हत्या (Godda Murder Case) के मामले का खुलासा कर दिया है. इस मामले में मृतका के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. बता दें कि मेहरमा के बनौधा के शीतला मंदिर के पास एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी को सुलझाना आसान नहीं था. लेकिन, प्रेम-प्रसंग में हुई हत्या (Love Affair Murder) की इस घटना के बाद लगातर मृतका के परिजन इसराफिल नामक युवक पर हत्या का आरोप लगा रहे थे. इसी आधार पर पुलिस ने इसराफिल को दबोचा तो पूछताछ में उसने हत्या और हत्या की वजह का पूरा खुलासा कर दिया.

परिजनों का आरोप था कि मृतक महिला आशा देवी का मेहरमा के इसराफिल से कुछ दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मेहरमा इंस्पेक्टर रामाकांत तिवारी ने बताया कि घरवालों के शक के आधार पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन चल रही थी, लेकिन इसराफिल लगातर पुलिस से नजरें चुरा भाग रहा था. बुधवार की देर शाम वो जिले से भागना चाहता था, इसी दौरान उसे पुलिस ने धर दबोचा. पूछताछ में आरोपी कबूला कि 4 जनवरी को उसने ही महिला की हत्या की थी.

इसलिए प्रेमिका को मार डाला

आरोपी ने बताया कि उसका संबंध आशा देवी के साथ कुछ दिनों से चल रहा था. महिला आशा देवी पहले से भी शादीशुदा थी और महिला को 5 बच्चे भी थे. इसराफिल और आशा के प्रेम प्रसंग की बात जब आशा के घरवालों को पता चली तो उन्होंने उसे घर से बुला लिया और उस पर निगरानी रखने लग गए. करीब एक साल तक दोनों को अलग रखा गया. एक साल के दौरान इसराफिल की शादी दूसरी लड़की से तय हो गई पर इसराफिल को ये पता था कि जब उसकी शादी कहीं और होगी तो आशा उसे तंग करेगी. इस डर से उसने आशा को रास्ते से हटाना चाहा और हत्या की साजिश रच डाली.

इसके बाद युवक ने आशा को फिर से प्रेम भरी बातों में उलझाया और घर से बाहर निकाला. आरोपी ने आशा को भरोसा दिया कि तुम घर से निकलो, फिर तुम्हें लेकर चलूंगा, मतलब हम दोनों भाग चलेंगे. चार जनवरी की सुबह आशा शौच के बहाने इसराफिल से मिलने गई और इसराफिल भी पूरे प्लान के साथ उससे मिलने आया था. मिलने के साथ ही उसने आशा पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए और चाकू घोंप-घोंपकर उसकी हत्या कर दी.

Tags: Jharkhand news, Love affair, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर