लाइव टीवी

निशिकांत की रैली में सीएम भी हुए शरीक, नामांकन के बाद बोले- अब मुकाबला फुरकान के साथ

News18 Jharkhand
Updated: April 26, 2019, 6:01 PM IST
निशिकांत की रैली में सीएम भी हुए शरीक, नामांकन के बाद बोले- अब मुकाबला फुरकान के साथ
पर्चा भरने जाते सांसद निशिकांत दुबे

नामांकन के बाद निशिकांत दुबे ने कहा कि अब जबकि फुरकान अंसारी मैदान में हैं, तो उनका मुकाबला फुरकान से ही होगा, महागठबंधन प्रत्याशी से नहीं.

  • Share this:
गोड्डा लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी व सांसद निशिकांत दुबे ने नामांकन दाखिल कर दिया है. इससे पहले गोड्डा के दोमुंही चौक से उन्होंने विशाल रैली निकाली, जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया. रैली में मुख्यमंत्री रघुवर दास भी शरीक हुए.

रैली के बाद निशिकांत दुबे ने समाहरणालय जाकर निर्वाची कार्यालय में पर्चा भरा. इस दौरान उनके साथ सीएम रघुवर दास, पूर्व मंत्री जयप्रकाश भाई पटेल, एक प्रस्तावक और उनकी पत्नी साथ रहीं. बाहर में मंत्री राज पालिवाल भी थे. निशिकांत दुबे ने दो सेटों में नामांकन दाखिल किया. शेष दो सेटों को वह 29 अप्रैल को दाखिल करेंगे.

नामांकन के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि अब जबकि फुरकान अंसारी मैदान में हैं, तो उनका मुकाबला फुरकान से ही होगा, महागठबंधन प्रत्याशी से नहीं. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि विपक्ष से कोई एक ही प्रत्याशी चुनाव लड़े, जिससे चुनाव में आकलन हो सके कि कौन कितने पानी में है.

महागठबंधन से जेवीएम के प्रदीप यादव मैदान में हैं. हालांकि कांग्रेस के पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने भी नामांकन पत्र खरीदा है. ऐसे में उनके चुनाव लड़ने की भी संभावना है.

रिपोर्ट- अजित कुमार

ये भी पढ़ें- हेमलाल की नामांकन सभा में सीएम का हमला, संताल को बनाना है जेएमएम मुक्त

हेमंत सोरेन की तूफानी चुनावी सभा, महागठबंधन के उम्मीदवार सुखदेव भगत के लिए मांगा वोट
Loading...

पूर्व सांसद फुरकान अंसारी के बगावती तेवर! गोड्डा सीट के लिए खरीदा नामांकन पत्र

कभी थे सियायी दुश्मन..आज हैं दोस्त, पढ़ें दुमका सीट पर शिबू- बाबूलाल के मुकाबले का दिलचस्प किस्सा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...