लाइव टीवी

जिस दिन प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल होंगे, उसी दिन सरकार गिरा दूंगा- निशिकांत दुबे
Godda News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 13, 2020, 4:03 PM IST
जिस दिन प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल होंगे, उसी दिन सरकार गिरा दूंगा- निशिकांत दुबे
सांसद निशिकांत दुबे ने बाबूलाल मरांडी की बीजेपी में वापसी का स्वागत किया है.

निशिकांत दुबे ने कहा कि कांग्रेस को यह सोचना चाहिए कि जिस संघ परिवार ने प्रदीप यादव को विधायक, महामंत्री और मंत्री बनाया, उस संघ परिवार और बीजेपी के वे नहीं हुए, तो और किसके होंगे.

  • Share this:
गोड्डा. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने विधायक प्रदीप यादव (Pradeep Yadav) पर हमला बोलते बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जिस दिन प्रदीप यादव कांग्रेस में शामिल होंगे, उसी दिन मैं हेमंत सरकार (Hemant Government) गिरा दूंगा. क्योंकि कांग्रेस के दस विधायक मेरे संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि सोनिया (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को यौन शोषक ही पसंद है, तो इसके लिए भगवान मालिक. प्रदीप यादव पर जेवीएम की महिला प्रवक्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद उनपर बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने कार्रवाई भी की थी.

'जेएमएम ज्वाइन करने वाले थे प्रदीप यादव'

निशिकांत दुबे ने कहा कि प्रदीप यादव दो फरवरी को दुमका में जेएमएम ज्वाइन करने वाले थे. लेकिन अंतिम समय में मामला बिगड़ गया. कांग्रेस को यह सोचना चाहिए कि जिस संघ परिवार ने प्रदीप यादव को विधायक, महामंत्री और मंत्री बनाया, उस संघ परिवार और बीजेपी के वे नहीं हुए, तो और किसके होंगे.

बीजेपी सांसद गोड्डा के ब्लॉक चौक मैदान में आयोजित रोजगार मेले में शिरकत करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की बीजेपी में होने वाली वापसी का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि बाबूलाल मरांडी एक सुलझे हुए नेता हैं. उनकी वापसी से राज्य में पार्टी को मजबूती मिलेगी. प्रदीप यादव की वजह से बाबूलाल बीजेपी छोड़कर गये थे. लेकिन आज प्रदीप यादव की करतूत देखकर बाबूलाल उनसे अलग हो रहे हैं.



'निशिकांत दुबे घबराहट में दे रहे बयान'

इधर, रांची में निशिकांत दुबे के बयान पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के भी 12 विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं. बाबूलाल मरांडी की घर वापसी से बीजेपी के कई विधायक नाराज हैं. इसलिए निशिकांत दुबे घबराहट में इस तरह का बयान दे रहे हैं.

बता दें कि 17 फरवरी को रांची में एक भव्य कार्यक्रम में बाबूलाल मरांडी 14 साल बाद बीजेपी में वापसी करेंगे. उन्होंने अपनी पार्टी जेवीएम के बीजेपी में विलय की घोषणा कर दी है. उससे पहले पार्टी विरोधी गतिविधि करने के आरोप में विधायक प्रदीप यादव को जेवीएम से निकाल दिया गया. लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदीप यादव पर यौन शोषण का आरोप लगा था. जेवीएम की महिला प्रवक्ता ने इस सिलसिले में उनके खिलाफ देवघर महिला थाने में केस भी दर्ज कराया है. फिलहाल इस मामले में प्रदीप यादव जमानत पर चल रहे हैं. जेवीएम से बाहर निकाले जाने के बाद उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज हैं.

इनपुट- अजित कुमार, भुवन किशोर

ये भी पढ़ें- रघुवर सरकार ने महिलाओं को दिया था बड़ा तोहफा, अब हेमंत सरकार करेगी योजना में बदलाव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर