Home /News /jharkhand /

OMG: 'ससुराल' पहुंची महिला को पुलिस उठाकर ले गई थाने, पढ़ें उलझे रिश्‍ते की पूरी कहानी

OMG: 'ससुराल' पहुंची महिला को पुलिस उठाकर ले गई थाने, पढ़ें उलझे रिश्‍ते की पूरी कहानी

Ajab-Gazab: महिला ने बताया कि युवक ने उनसे 8 महीने पहले मंदिर में शादी की थी, लेकिन घर नहीं ले जा रहा था. (न्‍यूज 18)

Ajab-Gazab: महिला ने बताया कि युवक ने उनसे 8 महीने पहले मंदिर में शादी की थी, लेकिन घर नहीं ले जा रहा था. (न्‍यूज 18)

Godda News: महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी पहले अररिया में एक युवक से शादी हुई थी. उनकी 6 साल की एक बेटी भी है. जब महिला का पति उन्‍हें लेने अया तो उन्‍होंने प्रेमी संग मिलकर उन्‍हें मारपीट कर भगा दिया. महिला ने बताया कि इसके बाद उन्‍होंने प्रेमी के साथ मंदिर में शादी कर ली. आरोप है कि कथित तौर पर उनका दूसरा पति उन्‍हें घर नहीं ले जा रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    गौरव झा

    गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला अपने कथित प्रेमी के घर पर जाकर वहां धरने पर बैठ गई. उनका कहना है कि युवक ने 8 महीने पहले मंदिर में उनसे शादी की थी, लेकिन घर नहीं ले जा रहा था. उन्‍हें किराये के मकान में रखा जा रहा था. एक दिन वह कथित तौर पर अपने ससुराल जा पहुंची और वहां घंटों बैठी रही. मह‍िला का कहना था कि यदि उन्‍हें घर में नहीं रखा गया तो वह आत्‍महत्‍या कर लेंगी. वहीं, महिला के कथित प्रेमी के परिजनों का कहना है कि उन्‍हें तो मालूम ही नहीं है कि उनके लड़के ने शादी की है. विवाद बढ़ने के बाद यह मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है.

    जानकारी के अनुसार, प्रेमी की तलाश में उसके घर पहुंची प्रेमिका घंटों लड़के के दरवाजे पर बैठी रही. महिला ने अपना नाम रुचि बताया है. रुचि ने कहा कि 8 महीने पहले हरेराम ने उनसे सिंहवासिनी मंदिर में शादी की थी. उसके बाद से ही उन्‍हें किराये के मकान में रखा जा रहा था. एक दिन ससुराल जाने की जिद पर वह अपने प्रेमी (कथित तौर पर पति) के घर जा पहुंची. जब हरेराम के घरवालों ने रुचि को घर में प्रवेश करने से मना कर दिया तो वह वहीं बैठ गई. रुचि ने कहा कि यदि उन्‍हें नहीं रखा गया तो वह आत्‍महत्‍या कर लेंगी.

    JPSC विवाद पर विधानसभा में मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन बोले- पुरानी बातों को कुरेदना नहीं चाहता, अगला नंगा हो जाए तो…

     मां बोलीं- पता नहीं बेटे ने कब की शादी
    रुचि के हरेराम के घर पर धरना देने की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई. वहां लोगों की भीड़ लग गई. रुचि के दावे उलट हरेराम की मां ने बताया कि उन्‍हें मालूम ही नहीं है कि उनके बेटे ने कब शादी कर ली. उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें इस मामले के बारे में पता भी नहीं है. हालांकि, रुचित के घंटों इंतजार करने के बाद भी जब युवक घर नहीं पहुंचा तो मौके पर पुलिस आ गई. पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और महिला को थाने ले आई.

    मामले में एक और ट्विस्‍ट
    थाने पहुंचते ही इस मामले में नया ट्विस्‍ट आ गया. रुचि ने बताया कि इससे पहले उनकी शादी अररिया में हुई थी. वह मायके में ही रह रही थी. इस बीच, उन्‍हें कंभारा निवासी हरेराम से प्‍यार हो गया. जब रुचि का पति उन्‍हें लेने आया तो रुचि ने हरेराम के साथ मिलकर उस शख्‍स को मारपीट कर भगा दिया. रुचि ने बताया कि उसे एक 6 वर्ष की बेटी भी है जो उसके मां और पिताजी के साथ रहती है. रुचि ने पुलिस को कुछ दस्तावेज भी दिखाए, जिनमें से कुछ तस्वीरें और ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं. ये सभी साक्ष्‍य इस ओर इशारा कर रहे थे कि रुचि ने हरेराम से मंदिर में शादी की थी. पुलिस अब हरेराम की तलाश में जुटी है.

    Tags: Godda news, OMG News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर