Home /News /jharkhand /

झारखंड: SP ऑफिस में फूट-फूट कर रोने लगा सिपाही, बोले- ऐसी नौकरी का क्या फायदा जब पत्नी को ही नहीं बचा पाया

झारखंड: SP ऑफिस में फूट-फूट कर रोने लगा सिपाही, बोले- ऐसी नौकरी का क्या फायदा जब पत्नी को ही नहीं बचा पाया

अपने विभाग के रवैये से नाराज एक सिपाही गोड्डा एसपी ऑफिस पहुंचकर फूट-फूट कर रोने लगा.

अपने विभाग के रवैये से नाराज एक सिपाही गोड्डा एसपी ऑफिस पहुंचकर फूट-फूट कर रोने लगा.

Godda News: गोड्डा एसपी ऑफिस में शुक्रवार को एक सिपाही फूट-फूट कर रोने लगा. दरअसल बीते मंगलवार को उसकी पत्नी की लाश घर में फंदे से झुलती मिली. सिपाही को शक है कि उसकी पत्नी की हत्या की गई है. इस सिलसिले में स्थानीय पुलिस के रवैये से नाराज सिपाही एसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने पहुंचा था.

अधिक पढ़ें ...

इनपुट- गौरव झा

गोड्डा. झारखंड के गोड्डा जिले के सरकंडा में गत मंगलवार को पुलिस जवान की पत्नी की खुदकुशी का मामला सामने आया. मृतका की पहचान ललिता देवी के रूप में हुई. ललिता सरकंडा में घर में अकेले रहती थी, जबकि उसके पति सियाराम साह जामताड़ा में पोस्टेड हैं. घटना की सूचना पर जब सियाराम जामताड़ा से गोड्डा पहुंचा तो उसने घटना को खुदकुशी मानने से इनकार करते हुए पत्नी की हत्या की आशंका जाहिर की. और नगर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया.

पत्नी की अंतिम संस्कार कर शुक्रवार को सियाराम साह गोड्डा एसपी ऑफिस पहुंचा. उसके हाथ में एक फेसबुक पोस्ट का प्रिंटआउट था. जिसमें एक युवक का तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि बीते दिन सरकंडा में महिला द्वारा आत्महत्या नहीं की गई, बल्कि इस युवक द्वारा उसका मर्डर किया गया.

फेसबुक पोस्ट की कॉपी के साथ सियाराम ने घटना को लेकर एसपी को आवेदन दिया. एसपी ऑफिस में ही वह फूट-फूट कर रोने लगा. उसने बताया कि उसके घर में डर का माहौल है कि कहीं किसी और की हत्या ना हो जाए. उसने कहा कि मंगलवार को ही घटना को अंजाम दिया गया. घटना से संबंधित फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है, पर कार्रवाई के नाम पर पुलिस कुछ नहीं कर पाई है. विभाग से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है.

घटना से व्यथित सियाराम ने कहा कि ऐसी नौकरी का क्या फायदा, राज्य की सेवा के लिये घर छोड़कर बाहर रहना पड़ता है, पर वक्त पर विभाग साथ नहीं दे रहा है. ऐसे में कैसे कोई घर छोड़कर नौकरी करेगा.

जानकारी के अनुसार घटना को लेकर जिस युवक की तस्वीर फेसबुक पर वायरल हो रही है, वह डेविल ग्रुप का सदस्य बताया जा रहा है. यह ग्रुप इनदिनों गोड्डा जिले में काफी सक्रिय है. लगातार आपराधिक मामलों इस ग्रुप का नाम सामने आ रहा है.

Tags: Godda news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर