लाइव टीवी

गोड्डा में 25 लाख का गांजा बरामद, ओडिशा से असम जा रही थी खेप

News18 Jharkhand
Updated: November 19, 2019, 3:59 PM IST
गोड्डा में 25 लाख का गांजा बरामद, ओडिशा से असम जा रही थी खेप
गोड्डा में पुलिस ने 25 लाख का गांजा जब्त किया.

फॉर्च्यूनर से 55 पैकेट गांजा (Hemp) बरामद किया गया. ये पैकेट एक और दो किलो के हैं. जब्त गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 25 लाख है. गांजा की खेप को बिहार, नेपाल के रास्ते असम भेजा जा रहा था.

  • Share this:
गोड्डा. पुलिस (Police) को सोमवार देर रात बड़ी कामयाबी तब हाथ लगी जब एक लग्जरी गाड़ी से लगभग 90 किलो गांजा (Hemp) बरामद करने में सफलता मिली. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मेहरमा थानाक्षेत्र के डोय के समीप एक वाहन को रुकने का इशारा किया. लेकिन वाहन चालक समेत दो लोग वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस वालों ने कुछ दूर तक पीछा किया, मगर दोनों अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे.

वाहन को जब थाने लाया गया और छानबीन की गई, तो छोटे-बड़े पैकेट में बंद 90 किलो गांजा बरामद हुआ. पुलिस के मुताबिक जब्त गांजा का बाजार मूल्य लगभग 25 लाख रुपये है. वाहन से कई एटीएम कार्ड्स, वोटर आईडी कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड भी जब्त किये गए. पुलिस कागजात के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

एसपी शैलेन्द्र वर्णवाल ने बताया कि ओडिशा से एक फॉर्च्यूनर में जब्त गांजा को झारखंड लाया जा रहा था. इसकी गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद विशेष टीम गठित कर कार को जब्त किया गया. उसमें से 55 पैकेट गांजा बरामद किया गया. ये पैकेट एक और दो किलो के हैं. जब्त गांजा की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 25 लाख है. गांजा की खेप को बिहार, नेपाल के रास्ते असम भेजा जा रहा था.

गोड्डा पुलिस इस सिलसिले में ओडिशा और विभिन्न जगहों पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

(इनपुट- अजीत कुमार)

ये भी पढ़ें- पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरे ट्रक और बाइक, दो फुटबॉल खिलाड़ियों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...