लाइव टीवी

गोड्डा सीट के लिए टिकट की रेस तेज, इन नेताओं की है मजबूत दावेदारी

News18 Jharkhand
Updated: March 14, 2019, 5:29 PM IST
गोड्डा सीट के लिए टिकट की रेस तेज, इन नेताओं की है मजबूत दावेदारी
गोड्डा सीट के लिए टिकट की रेस तेज

महागठबंधन में गोड्डा सीट सियासी घमासान का कारण बना हुआ है. लेकिन बीजेपी में इस सीट को लेकर स्थिति स्पष्ट है. सीटिंग सांसद निशिकांत दुबे को तीसरी बार टिकट मिलना तय माना जा रहा है.

  • Share this:
झारखंड महागठबंधन में गोड्डा सीट सियासी घमासान का कारण बना हुआ है. लेकिन बीजेपी में इस सीट को लेकर स्थिति स्पष्ट है. सीटिंग सांसद निशिकांत दुबे को तीसरी बार टिकट मिलना तय माना जा रहा है. हालांकि पार्टी सूत्रों की माने तो अशोक भगत और मंत्री राज पालिवार के नाम पर भी चर्चा हो रही है.

उधर, गोड्डा सीट जेवीएम के खाते में जाएगा या कांग्रेस के, इसको लेकर एक- दो दिन के अंदर फैसला सामने आ जाएगा. जेवीएम के खाते में यह सीट गई, तो विधायक प्रदीप यादव का उम्मीदवार बनना तय है. दूसरी ओर कांग्रेस के खाते में गई तो पूर्व सांसद फुरकान अंसारी उम्मीदवार हो सकते हैं. विधायक इरफान अंसारी पिता फुरकान के लिए यह सीट हर हाल में चाहते हैं. और इसके लिए दिल्ली में अड्डा जमाए हुए हैं. फुरकान के अलावा कांग्रेस से पूर्व मंत्री केएन झा और देवघर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मुन्रम संजय भी टिकट की रेस में हैं.

बीएसपी के टिकट पर बजरंगी महथा मैदान में हो सकते हैं. महथा का दावा है कि पूरे झारखंड में 5 सीटों पर बीएसपी प्रत्याशी मैदान में होंगे.

रिपोर्ट- मनीष राज

ये भी पढ़ें- जेएमएम को मिली जमशेदपुर सीट! कुणाल षाडंगी हो सकते हैं उम्मीदवार

झारखंड महागठबंधन में 7-4-2-1 का फॉर्मूला फिक्स! दो-तीन दिन में होगा औपचारिक ऐलान

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...