Assembly Banner 2021

गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे और विधायक प्रदीप यादव के बीच हाथापाई की नौबत - देखें वीडियो

रेल सेवा के उद्घाटन के ठीक पहले गोड्डा रेलवे स्टेश पर मची अफरातफरी.

रेल सेवा के उद्घाटन के ठीक पहले गोड्डा रेलवे स्टेश पर मची अफरातफरी.

दरअसल यह सारा झगड़ा गोड्डा से दिल्ली हमसफर ट्रेन चलाने की क्रेडिट लेने के नाम पर हुआ. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे इसे अपनी उपलब्धि बता रहे हैं, तो वहीं राज्य सरकार इस उपलब्धि पर अपना दावा कर रही.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) के गोड्डा (Godda) में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (bjp mp nishikant dubey) और कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव (Congress mla pradeep yadav) के बीच हाथापाई होने की खबर है. ये दोनों गुरुवार को गोड्डा में थे. अवसर था गोड्डा से दिल्ली के लिए हमसफर ट्रेन (Humsafar Train) की शुरुआत का. दोनों इस मौके पर गोड्डा स्टेशन पहुंचे थे. ट्रेन सेवा का उद्घाटन रेलमंत्री को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करना था. लेकिन ठीक इसके पहले सांसद और विधायक के बीच हाथापाई की नौबत आ गई.

क्रेडिट लेने की होड़ में भिड़े मंत्री और विधायक

दरअसल यह सारा झगड़ा गोड्डा से दिल्ली हमसफर ट्रेन चलाने की क्रेडिट लेने के नाम पर हुआ. गोड्डा से तीन बार से सांसद रहे बीजेपी के निशिकांत दुबे इसे अपनी उपलब्धि बता रहे हैं, तो वहीं राज्य सरकार भी बता रही है कि उनके प्रयासों से आजादी के बाद पहली बार गोड्डा से दिल्ली के लिए रेल का परिचालन शुरू हो रहा है.



देखें झड़प का वीडियो
Youtube Video


स्टेशन पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ीं

झारखंड में इन दिनों कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, फिर भी रेल परिचालन शुरू होने के मौके पर गोड्डा में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती देखी गईं. इस मौके पर मौजूद अधिकतर लोगों के चेहरे पर मास्क नहीं था, वे कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे. यह हाल तो तब है जब झारखंड सरकार और केंद्र सरकार लगातार लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज