Home /News /jharkhand /

sunnilal was returning to village after 8 months for brother wedding lost his life in ladakh bus accident jhnj

गोड्डा: भाई की शादी के लिए 8 महीने बाद गांव लौट रहा था सुन्नीलाल, लद्दाख बस हादसे में चली गई जान

लद्दाख सड़क हादसे में गोड्डा के 1 एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से जख्मी है.

लद्दाख सड़क हादसे में गोड्डा के 1 एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह से जख्मी है.

Godda News: लद्दाख सड़क हादसे में झारखंड के गोड्डा जिले के एक मजदूर की मौत हो गई. मृतक की पहचान पोड़ैयाहाट प्रखण्ड के पंचरत्न गांव निवासी सुन्नी लाल हेम्ब्रम के रूप में हुई. सुन्नीलाल 8 महीने पहले नौकरी के लिए लद्दाख गया हुआ था. हालांकि इस घटना में सुन्नीलाल का एक साथी अरविंद यादव सुरक्षित बच गया. अरविंद भी पंचरत्न गांव का ही रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- गौरव झा

गोड्डा. लद्दाख सड़क हादसे में झारखंड के गोड्डा जिले के एक मजदूर की मौत हो गई. मृतक की पहचान पोड़ैयाहाट प्रखण्ड के पंचरत्न गांव निवासी सुन्नी लाल हेम्ब्रम के रूप में हुई. सुन्नीलाल 8 महीने पहले नौकरी के लिए लद्दाख गया हुआ था. गांव में भाई की शादी होने वाली थी. इसलिए वह घर आ रहा था. लेकिन लद्दाख से जम्मू जाने के दौरान उसकी गाड़ी खाई में गिर गई और उसकी मौत हो गई. हालांकि इस घटना में सुन्नीलाल का एक साथी अरविंद यादव सुरक्षित बच गया. अरविंद भी पंचरत्न गांव का ही रहने वाला है.

जानकारी के मुताबिक उस गाड़ी में 10 लोग सवार थे जिनमें से 9 लोगों की मौत हो गई. घायल अरविंद यादव को जम्मू से गांव लाया जा रहा है. मृतक सुन्नीलाल हेम्ब्रम के परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चियां हैं. पत्नी मरियम हासदा ने बताया कि पति पैसा कमाने लद्दाख गये थे. वहां उनकी मौत हो गई. अब घर कैसे चलेगा. उनलोगों को देखने वाला कोई नहीं है.

घायल अरविंद यादव की मां ने बताया कि उस गाड़ी में जितने लोग सवार थे सभी की मौत गाड़ी खाई में गिरने की वजह से हो गई. सिर्फ अरविंद ही जिंदा बच पाया है. उसके चेहरे और आंखों पर गंभीर चोटें आई हैं. मां ने बताया कि जिस ठेकेदार ने इनलोगों को नौकरी पर लगाया था उसने ही बताया कि ये लोग दुर्घटना का शिकार हो गये.

सन्नी और अरविंद के साथ काम कर रहा मंझला मरांडी लद्दाख से घर लौटा है. मंझला मरांडी ने बताया कि दो गाड़ियों से मजदूर जम्मू जा रहे थे. पीछे से आ रही गाड़ी में सुन्नीलाल समेत 10 लोग सवार थे. गाड़ी खाई में गिर गई जिससे इसमें सवार 9 मजदूरों की मौत हो गई. वह आगे की गाड़ी में सवार था. इसलिए सही सलामत घर लौटा है.

Tags: Godda news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर