Home /News /jharkhand /

जब पुलिस की गाड़ी लेकर फरार हो गया चोर, पकड़ा गया तो फिर फरार हुआ लेकिन तभी...

जब पुलिस की गाड़ी लेकर फरार हो गया चोर, पकड़ा गया तो फिर फरार हुआ लेकिन तभी...

गोड्डा थाने में बैठे कैदी वाहन चुराने के इस आरोपी से पूछताछ जारी है.

गोड्डा थाने में बैठे कैदी वाहन चुराने के इस आरोपी से पूछताछ जारी है.

गोड्डा पुलिस लाइन से कैदी वाहन चुराकर बिहार भाग गया. गोड्डा पुलिस वहां से पकड़कर लाई और थाने में पूछताछ करने लगी. इस बीच चोरी के यह आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फिर फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसे दूसरी बार भी पकड़ लिया.

    गौरव कुमार झा

    गोड्डा. कहा जाता है कि पुलिस अगर सुस्त हो जाए तो अपराधी दुस्साहसी हो जाते हैं. गोड्डा में यह बात सच होती दिखी. एक चोर गोड्डा की पुलिस के लिए दो-दो बार चुनौती बन गया. यह अलग बात है कि शुरुआती नाकामी के बाद दोनों बार जीत पुलिस की ही हुई.

    कैदी वाहन समेत बिहार से लाया गया चोरी का आरोपी

    दरअसल, एक चोर गोड्डा पुलिस लाइन से कैदी वाहन (407) उड़ा ले गया. पुलिस वालों को कैदी वाहन की चोरी की जानकारी जब तक हुई, चोर उसे लेकर बिहार पहुंच चुका था. किसी तरह इस गाड़ी को ट्रेस करते हुए पुलिस टीम ने बिहार के बारहाट से बरामद कर लिया. SDPO आनंद मोहन के मुताबिक, अपराधी बिहार के भोजपुर जिले का हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, अपराधी ने कैची की सहायता से गाड़ी स्टार्ट की थी और फिर उसे ले भागने के बाद रास्ते में उसने इस गाड़ी पर पैसेंजर भी बैठाए थे.

    पूछताछ के दौरान थाने से भाग गया चोरी का आरोपी

    दोपहर तकरीबन 12 बजे पुलिस टीम चोरी के इस आरोपी को गोड्डा नगर थाना लेकर आई. थाने में उससे पूछताछ की जा रही थी. इसी दौरान वह पुलिस के चुंगल से एकबार फिर भाग निकला. पुलिस ने फिर से इसका पीछा किया और इस बार उसे गोड्डा समाहरणालय के पास से पकड़ कर लाई. गोड्डा SDPO आनंद मोहन ने बताया कि अपराधी बिहार के भोजपुर जिले का रहने वाला है. अधिक वाचाल होने के कारण इसकी किसी भी बात पर अभी विश्वास नही किया जा सकता है. अब तक अपराधी के पास से किसी तरह का एड्रेस प्रूफ भी बरामद नहीं किया जा सका है.

    पुलिस की सतर्कता पर सवाल

    लेकिन जिस तरह का दुस्साहस इस आरोपी ने दो बार किया, उससे पुलिस की सतर्कता संदेह के घेरे में आती है. ऐसा क्यों हुआ कि पुलिस लाइन से सुबह 4 बजे कैदी वाहन चोरी हो गया और उसकी भनक बहुत देर बाद पुलिस को लगी. फिर जब आरोपी पकड़ लिया गया तो पूछताछ के दौरान आखिर वह पुलिस के चंगुल से कैसे भाग निकला.

    Tags: Godda news, Jharkhand Police, Thief arrested

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर