Home /News /jharkhand /

वाह रे पुलिसिंग! थाने के ठीक पीछे दारोगा के घर में चोरों ने कर ली चोरी...

वाह रे पुलिसिंग! थाने के ठीक पीछे दारोगा के घर में चोरों ने कर ली चोरी...

गोड्डा में नगर थाने के पीछे दारोगा के घर में चोरों ने चोरी कर ली.

गोड्डा में नगर थाने के पीछे दारोगा के घर में चोरों ने चोरी कर ली.

Godda News: गोड्डा में नगर थाने के ठीक पीछे बिहार पुलिस के दारोगा के घर में चोरों ने चोरी कर ली, जबकि पुलिस को भनक तक नहीं लगी. चोरों ने दारोगा के घर से गहने और कैश उड़ा ले गये. ऐसे में गोड्डा पुलिस की पुलिसिंग पर सवाल उठ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- गौरव झा
    गोड्डा. झारखंड के गोड्डा में लगातार चोरी की घटना घट रही है. और इस बार पुलिस के घर ही चोरों ने हाथ साफ कर लिया. दरअसल चोरों ने इस बार जिस घर में हाथ साफ किया, वह नगर थाने के बिल्कुल पीछे है. घर के मालिक प्रीतम कुमार और गौतम कुमार दोनों पुलिस विभाग में है. एक भाई आरपीएफ में कॉन्स्टेबल हैं, तो दूसरा भाई गौतम कुमार बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं. दोनों भाई बाहर रहते हैं, जबकि घर में ताला लगा हुआ था.

    प्रीतम कुमार ने बताया कि चोरों ने बड़ी आसानी से चोरी की है, चोरों ने पहले घर की बिजली को काटा, फिर घर में दाखिल हुए. उनकी माने तो घर से चोरों ने करीब एक लाख रुपये से ऊपर का जेवर और कैश चुराए. उन्होंने बताया कि घर में ताला बंद था और दोनो भाई अपने- अपने कार्यस्थल पर थे. एक भाई जमुई, तो दूसरे कहलगांव में पोस्टेड हैं. आज सुबह जब आसपास के लोगों द्वारा सूचना दी गई तो शाम के वक़्त वो घर पहुंचे हैं.

    घर के मालिक ने बताया कि पहले भी उनके घर में चोरी हो चुकी है, पर पुलिस द्वारा कोई विशेष कार्रवाई नहीं की गई है. जिस वजह से चोरों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. प्रीतम कुमार ने बताया कि 4 महीने पहले उनके घर से चोरों द्वारा इन्वर्टर की बैटरी चोरी कर ली गई थी. जिसके बाद परिवार में रह रही महिलाओं के अंदर डर भर गया अंततः उन्हें यहां से ले जाना पड़ा. उन्होंने बताया कि पहले भी उनके घर पर चोरी हो चुकी थी. थाने में केस भी किया, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

    Tags: Godda news, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर