गोड्डा: महिला को एक ही दिन दे दिया कोरोना वैक्सीन का दो डोज, गलती पर स्वास्थ्य विभाग ने साधी चुप्पी

एक दिन में दो डोज लगाने से महिला खौफ में है.

Godda News: पीड़ित बुलबुल दत्त कोरोना वैक्सीन लेने गई थी. उसको एक डोज इंजेक्शन दिया गया और ऑब्जरवेशन में बिठा दिया गया. थोड़ी देर में फिर से उसका नाम पुकारा गया. महिला एएनएम के पास गई तो उसे फिर से वैक्सीन लगा दी गई.

  • Share this:
    रिपोर्ट- गौरव कुमार 

    गोड्डा. झारखंड के गोड्डा में एक महिला को एक ही दिन में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) का दो डोज दे दिया गया. दरअसल जब वैक्सीन के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा था, इसी बीच एएनएम ने 10 मिनट के अंतराल पर महिला को कोविड वैक्सीन का दो डोज दे दिया गया. घटना देवदाड़ पंचायत भवन की है.

    पीड़ित बुलबुल दत्त कोरोना वैक्सीन लेने गई थी. उसको एक डोज इंजेक्शन दिया गया और ऑब्जरवेशन में बिठा दिया गया. थोड़ी देर में फिर से उसका नाम पुकारा गया. महिला एएनएम के पास गई तो उसे फिर से वैक्सीन लगा दी गई.

    बुलबुल दत्त ने कहा कि वह बार-बार ये कहती रही कि उसे वैक्सीन लगाया जा चुका है, लेकिन एएनएम नहीं मानी और दोबारा वैक्सीन लगा दी.

    घटना से बुलबुल सहम गई. उधर सूचना मिलने पर पंचायत भवन पहुंचे गांव के मुखिया ने कहा कि कोई बात नहीं दे दिया तो कोई दिक्कत नहीं है. अच्छे से खाओ पियो, दिक्कत नहीं होगी.

    परेशान महिला लगातार स्वास्थ्य विभाग पर सवाल उठा रही थी. और कमजोर महसूस कर रही थी. उधर इस पूरे मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने चुप्पी साध ली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.