लाइव टीवी

मिट्टी की चाल धंसने से दबकर दो महिलाओं की मौत, दो घायल

News18 Jharkhand
Updated: May 31, 2019, 6:37 PM IST
मिट्टी की चाल धंसने से दबकर दो महिलाओं की मौत, दो घायल
गोड्डा - मिट्टी खुदाई के दौरान चाल धंसने से दो महिलाओं की मौत और दो महिलाओं का सदर अस्पताल में इलाज जारी.

गोड्डा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेलोलिया गांव में मिट्टी की चाल के नीचे दबने से दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
गोड्डा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेलोलिया गांव में मिट्टी की चाल के नीचे दबने से दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार तेलोलिया गांव की कुछ महिलाएं पथरगामा थाना क्षेत्र के तिलौना स्थित जंगली इलाके से सफेद मिट्टी लाने गई थीं. बता दें कि इस क्षेत्र की अधिकतर महिलाएं इस मिट्टी का व्यवसाय कर अपनी जीविका कमाती हैं. इसी मिट्टी को लाने के लिए शुक्रवार की सुबह कुछ महिलाएं तिलौना स्थित जंगल में गई थीं. दुर्भाग्य से मिट्टी निकालने के दरम्यान चाल के धंस जाने से इसके नीचे चार महिलाएं दब गईं. इस दुर्घटना में मौके पर ही दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया.

घायल महिलाओं के इलाज सदर अस्पताल में जारी

इस दुर्घटना में अन्य दो महिलाएं घायल हो गईं. दोनों महिलाओं को गोड्डा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां दोनों का इलाज किया जा रहा है. घायल महिलाओं के परिजन अनिल कुस्कु ने कहा कि वह उस जगह को नहीं जानता जहां से महिलाएं सफेद मिट्टी लाने गई थीं. उसने कहा कि उसे जानकारी मिली है कि मिट्टी निकालते समय मिट्टी की चाल धंस गई, जिसमें महिलाएं घायल हो गईं. उसने कहा कि मृत और घायल हुई महिलाएं तेलोलिया गांव की ही हैं. घायल हुई दोनों महिलाएं अस्पताल में बेहोश पड़ी हैं और उनका इलाज जारी है.

(गोड्डा से अजित कुमार सिंह)

ये भी पढ़ें - चुनाव में करारी हार के बाद झारखंड महागठबंधन में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

ये भी पढ़ें - झारखंड के तीन बार मुख्यमंत्री रहे अर्जुन मुंडा हैं कैबिनेट में सबसे दमदार आदिवासी चेहरा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोड्डा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 31, 2019, 6:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...