प्रेमी जोड़े को छुड़ाने पर उग्र हुए ग्रामीण, बंधक बनाकर पुलिस को पीटा

ग्रामीणों ने ललमटिया थानाप्रभारी बलिराम रावत और जवान अरूण कुमार को करीब एक घंटे तक बंधक बनाकर रखा और मार पिटाई की.

News18 Jharkhand
Updated: April 17, 2019, 12:06 PM IST
प्रेमी जोड़े को छुड़ाने पर उग्र हुए ग्रामीण, बंधक बनाकर पुलिस को पीटा
पुलिस पर हमला करते ग्रामीण
News18 Jharkhand
Updated: April 17, 2019, 12:06 PM IST
गोड्डा के ललमटिया थाना क्षेत्र के रानीडीह गांव में ग्रामीणों ने पुलिसवालों को बंधक बनाकर जमकर पीटा. दरअसल गांव की एक लड़की को लोगों ने दूसरे गांव के एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और दोनों को गांववालों के कब्जे से छुड़ाकर थाना ले आई. इस बात ग्रामीण उग्र हो गये और पुलिस पर हमला कर दिया.

ग्रामीणों ने ललमटिया थानाप्रभारी बलिराम रावत और जवान अरूण कुमार को करीब एक घंटे तक बंधक बनाकर रखा और मार पिटाई की. इसकी जानकारी मिलते ही एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी प्रेमी जोड़े को थाने से लेकर गांव पहुंचे और गांववालों के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने युवक की मौके पर पिटाई शुरू की दी. पुलिस ने युवक को बचाने की कोशिश की, तो ग्रामीणों ने दोबारा पुुलिसवालों पर हमला बोल दिया. ग्रामीणों ने लाठी, डंडे और पत्थर से पुलिस वालों की पिटाई की.



हमले में दो थानाप्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. हालांकि पुलिसवालों ने किसी तरह से युवक को फिर से ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और थाने लाया. युवक बुरी तरह से जख्मी है. वह बोलने की भी स्थिति में नहीं है. दरअसल ग्रामीण पंचायत में मामले का निबटारा चाहते थे. लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से वे उग्र हो गये.

इनपुट- अजीत कुमार

ये भी पढ़ें- रामनवमी जुलूस के दौरान युवक की चाकू गोदकर हत्या, गुस्साये लोगों ने आरोपी के घर को फूंका

रामनवमी झंडा विसर्जन जुलूस में दो अखाड़ों की बीच चली तलवारें, पांच घायल

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार